जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है Moto M स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:46:37 AM
जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है Moto M स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला नें हाल ही में अपना स्मार्टफोन मोटो M को पेश किया है। कंपनी नें से अभी चीनी बाजार में ही लॉन्च किया है। चीन में पेश करनें के बाद लगातार सुर्खियों में बना रहा ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी अब जल्द ही पेश किया जा सकता है।

मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में कंपनी की इंडिया साइट मोटो इंडिया पर इस बात का खुलासा किया है। किं कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने की योजना पर काम कर रही है। हालाकिं कंपनी नें इस संबध में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

आईफोन-8 में हो सकता है 3डी फोटो का फीचर

मोटो M के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह फ़ोन मीडियाटेक हेलिओ P15 चिपसेट से लैस किया गया है। । यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें माली T860MP2 GPU को भी शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में 4GB की रैम भी दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करे तो इसमें 32जीबी की स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को 128जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

फेसबुक के इस फीचर से लगाए अपने पास के फ्री वाई-फाई का पता

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल-टोन एलईडी फ़्लैश एक साथ दिया गया है, साथ ही एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी फ़ोन में मौजूद है। यह 3,050एमएएच की बैटरी से लैस है और इसमें USB-C पोर्ट भी मौजूद है।

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

जिओनी पी7 स्मार्टफोन जल्द होगा भारतीय बाजार में पेश

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.