योगा की इन एप्स के जरिए रहें फिट

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 09:37:22 AM
Stay Fitted With These Yoga Apps

टेक डेस्क। लड़कियों को अपनी बॉडी को एकदम फिट रखना अच्छा लगता है। बॉयज भी शरीर को स्वस्थ और फिट रखने के लिए जिम जाते है। वहीं कई लोग योगा क्लास जॉइन करते हैं। इसके लिए पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं। आप अपने स्मार्टफोन की सहायता घर बैठे योगा कर सकते है।

वॉट्सएप यूजर ऐसे लाइव करें Whatsapp Payment Feature

इसमें आपको किसी क्लास और योगा टीचर की भी जरुरत नहीं है और ना ही घर के बाहर जाने में समय बर्बाद होगा। घर पर जब भी आपको समय मिलता है तब इन एप्स के जरिए योगा कर सकती है। यहां योगा की बेस्ट एप्स के बारे में बता रहे है।

Down Dog- इस एप के जरिए आप अलग-अलग लेवल से योगा कर सकते है। वहीं इसकी खास बात यह है कि इसमें योगा करते समय आप म्यूजिक भी कर सकते है। इस ऐप में गूगल फिट सपोर्ट, ऑफलाइन सपोर्ट और वॉयड गाइडेंस फीचर है।

वेलेंटाइन के खास मौके पर इन स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

5 Minute Yoga- इसमें रोजाना आपको योगा की प्रेक्टिस के लिए छोटे-छोटे विडियो दिए गए है। इसमें डेली रिमाइंडर, टाइमर, अलग-अलग दिन के लिए अलग-अलग योग का भी फीचर है।

Track Yoga - इस ऐप में आपको वीडियो कंटेंट HD फॉर्मेट में मिलेंगे। वहीं किसी भी विडियो का प्रीव्यू भी देखा जा सकता है। इसमें योग करने पर प्वाइंट भी मिलता है।

स्टार्टअप के जरिए आनुवंशिक डेटा को बेचकर कमा सकते हैं धन

Pocket Yoga- योगा की यह बेस्ट एप है। इसमें हर योगा को फोटो के माध्यम से दिखाया जाता है। लेकिन इस एप के लिए आपको पैसे खर्च करनमे पड़ेंगे। इसमें 200 से भी ज्यादा योग के पोजिशन व्याख्या के साथ मिलेंगे।

वेलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये वेलेंटाइन स्पेशल एडिशन

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.