फेसबुक के इस फीचर से लगाए अपने पास के फ्री वाई-फाई का पता

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 02:04:18 PM
फेसबुक के इस फीचर से लगाए अपने पास के फ्री वाई-फाई का पता

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के यूजर्स सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स की तुलना में सबसे अधिक है। अपनें यूजर्स को बेहतर सुविधा देनें के लिए फेसबुक समय समय पर कई ऐसे फीचर्स को शामिल करता रहता है, जिससे यूजर्स की संख्या में इजाफा हो सके। हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक फेसबुक इन दिनों अपनें नए फीचर को लेकर व्यस्त है।

व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर आया ये अनोखा फीचर  

इन दिनों अपनी एक नई योजना पर कार्य कर रहा है। जिसके तहत वह एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इस नए फीचर को लेकर फेसबुक ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। फेसबुक द्दारा किए जा रहे इस नए फीचर के तहत लोग अब अपने नजदीकी वाई-फाई हॉटस्पॉट के बारे में पता लगा सकेंगे।

शुरुआत में फेसबुक का ये फीचर कुछ ही देशों में दिया जा रहा है। इसमें फेसबुक के मेन्यू में एनेबल फाइंड फ्री वाई-फाई ऑप्शन खुलेगा। यहां से यूजर इसे ऑन या ऑफ कर सकते हैं। हालांकि इसे इस्तेमाल करने के लिए अपनी लोकेशन की सटीक जानकारी देनी जरूरी होगी।

जिओनी पी7 स्मार्टफोन जल्द होगा भारतीय बाजार में पेश

कंपनी का दावा है कि ऐसा कर वह आपके आसपास की लोकेशन पर वाई-फाई हॉटस्पॉट के बारे में आसानी से जानकारी दे देगा। लेकिन ज्यादातर यूजर सिक्योरिटी और पर्सनल लाइफ का हवाला देकर इसे इस्तेमाल करने की मना कर सकते हैं। फिलहाल इसे आईफोन यूजर के लिए शुरू किया गया है एंड्रायड यूजर्स को इसकी सुविधा कब तक मिलेगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन संभावना जताई जा सकती है कि इसे जल्द ही एंड्रायड पर भी लाया जाएगा।

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

राखी ने बताया, क्यों है 2000 रुपए के नोट का रंग पिंक ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.