Jio Phone 2 की अगली सेल 30 अगस्त को, इन स्टेप के जरिए पहले बुक करें फोन

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 10:10:56 AM
The next sale of Jio Phone 2 on August 30,   Book first through these steps

टेक डेस्क। रिलायंस जियो ने 15 अगस्त से ही जियो फोन 2 को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। 16 अगस्त को पहली बार जियो फोन 2 की सेल लगाई गई। करीब आधे घंटे की सेल में इस फीचर फोन को बिक्री के लिए रखा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जियो की वेबसाइट पर एक बैनर देखा गया है जिससे जियो फोन 2 की अगली सेल की जानकारी मिली है। Jio Phone 2 की अगली सेल 30 अगस्त, गुरुवार को लगाई जाएगी। यह सेल भी बुधवार की तरह ही 30 अगस्त को फ्लैश सेल होगी जो कि दोपहर 12 बजे आयोजित होगी।

Jio Phone 2 खरीदने का प्रोसेस-

Jio Phone 2 की कीमत 2,999 रुपए है। अगर आप भी io Phone 2 खरीदने का विचार कर रहे है तो इन स्टेप के जरिए आसानी से फ्लैश सेल में अपना फोन बुक कर सकते हैं। सबसे पहले Jio Phone 2 के लिए जियो की वेबसाइट पर जाएं। वहां लाल रंग का Flash Sale बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। इसके बाद Buy Now पर क्लिक करें। इसके बाद आप जहां फोन मंगवाना चाहते है उस जगह का पिन नंबर डालें।

अगर उस एरिया में फोन की डिलीवरी उपलब्ध होगी, तो फोन आपके कार्ट में ऐड हो जाएगा और आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। इस नए पेज पर आपका नाम, ईमेल अड्रेस और फोन नंबर सहित कई निजी जानकारी पूछी जाएगी। इन्हें सही से भरकर आगे बढ़ें। इसके बाद आपको डिलीवरी अड्रेस की जानकारी एंटर करनी होगी। अब पेमेंट करने के लिए आप क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग और जियो मनी जैसे ऑप्शन में से कोई भी एक चुन सकते हैं।  इसके बाद फोन बुक होते ही 7 दिन के अंदर फोन की डिलीवरी होगी। इसके लिए कंपनी 99 रुपए का शिपिंग चार्ज भी ले रही है।

Jio Phone 2 vs Jio Phone, जानें किसमें कितना है दम



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.