मोबाइल चोर को तुरंत पकड़ेगी ये एप्स

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Apr 2018 05:15:52 PM
These apps will catch the mobile thief immediately

इंटरनेट डेस्क। कई बार हम फोन को कहीं रखकर भूल जाते हैं। फोन में हमारी पर्सनल चीजें सेव होती है। अगर फोन खो जाएं तो डर रहता है कि हमारा डाटा किसी गलत इंसान के हाथ नहीं लग जाए। फोन में कॉन्टेक्ट नंबर्स के अलावा बैंक अकाउंट डिटेल्स, पर्सनल फोटो, वीडियोज, डॉक्यूमेंट्स सेव रहते हैं। इसलिए कुछ ऐसी एप्स है जिससे फोन को ट्रेस किया जा सकता है और आसानी से फोन ढूंढ़ा जा सकता है।

गूगल ने पेश किया होम स्पीकर

एंटी थेफ्ट अलार्म- कई बार हम किसी मेले में या फिर मंदिरों में होने वाले फंक्शन या फिर शादी में जाते है जहां अधिक भीड़ होती है। ऐसे में हमारी पॉकेट में से कब मोबाइल पार हो जाए पता नहीं चलता। इसलिए इस एप को फोन में हमेशा डाउनलोड रखे। अगर यह एप आपके फोन में होगी तो जब भी कोई आपके फोन को टच करेगा तेजी से अलार्म बजने लगेगा।

पैनासोनिक ने लॉन्च किए नए डीएसएलएम कैमरे

लुकआउट सिक्योरिटी एंड एंटीवायरसः यह लोकेशन ट्रेकिंग एप है। इसकी मदद से आप पता कर सकते है कि आपका फोन कहां है। इसमें गूगल एप की मदद से लोकेशन का पता लगा सकते है। यहां तक कि अगर आपको फोन स्विच ऑफ है तो भी आखिरी लोकेशन बताएगा।

इन बातों से तुरंत बैंक अकाउंट हैक होने की मिलेगी सूचना

थीफ ट्रैकरः इस एप की खास बात यह है कि यह फोन ढूंढ़ने के साथ उस चोर को भी ढूंढ लेती है। इस एप की मदद से चोर की फोटो क्लिक हो जाती है और आपके मेल पर आ जाती है। ऐसे में चोरी करने वाले की पूरी जानकारी मिल सकती है।

के एल सहगल के 114वें जन्मदिन पर गूगल ने बनाया शानदार डूडल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.