इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 स्मार्टफ़ोन इन फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 08:40:01 AM
these features  is equipped Intex Aqua Classic 2 smartphone

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्मता कंपनी इंटेक्स नें भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन इंटेक्स एक्वा क्लासिक 2 को पेश कर दिया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 4,600रुपए रखी है।

किंडल में अब हिंदी में भी ई-बुक पढ़ पाएंगे आप  

फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की FWVGA 480x854 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें इसमें 1.2GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 1जीबी की रैम दी गई है। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढाया जा सकता है। स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

इस तरीके से चलाए अपनें 3जी स्मार्टफोन में रिलायंस जियो 4जी सिम  

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 5मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फ़ोन में एक 2200एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन 4G LTE सपोर्ट करने वाला फ़ोन है। इसमें यूजर्स को GPRS/EDGE, 3G, A-GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 b/g/n और माइक्रो USB  जैसे फीचर्स दिए गए है।

आ गया दुनिया का पहला पॉकेट रोबोट प्रिंटर

नोकिया की अगली विकास यात्रा के लिए भारतीय बाजार महत्वपूर्ण

सभी राशियों को प्रभावित करेगी मंगल और शुक्र की नजदीकी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.