WhatsApp में आए ये नए फीचर, क्या आपने किए यूज!

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 11:00:03 AM
These new features come in Whatsapp, have you used

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। व्हाट्सएप यूजर्स के लिए खुशखबरी है, अब आपको व्हाट्सएप में कुछ नए फीचर्स देखने को मिलेंगे, ये नए फीचर्स आपको बहुत पसंद आएंगे। आपको बता दें कि व्हाट्सएप ने नए साल में अपने यूजर्स को कुछ फीचर्स का तोहफा दिया है जिससे उन्हें व्हाट्सएप चलाने में और भी आनंद आएगा। इन फीचर्स में से एक खास फीचर है प्राइवेट रिप्लाई फीचर, इस फीचर का इस्तेमाल एंड्रॉयड और आईओएस यूजर आसानी से कर सकते हैं।


इस एप को करें डाउनलोड आपके स्मार्टफोन में बजेगी वीडियो रिंगटोन

इस फीचर के माध्यम से यूजर ग्रुप के किसी भी कॉन्टेक्ट को ग्रुप चैट से पर्सनल मैसेज भेज सकते हैं। इसके साथ ही व्हाट्सएप अपने आईओएस यूजर्स को स्टिकर्स एड करने का फीचर दे रहा है , ये स्टिकर एड फीचर इमोजी के पास में ही दिया जाएगा, जिससे जब कोई यूजर किसी को फोटो या वीडियो सेंड करेगा तो वो उसके साथ स्टिकर्स भी एड कर सकता है। 

इन कारणों से इस महीने स्मार्टफोन की ऑनलाइन खरीद पर मिल सकता है भारी डिस्काउंट

वहीं खबरों के अनुसार व्हाट्सएप में कुछ नए फीचर्स भी यूजर्स को जल्दी ही देखने को मिल सकते हैं। यूजर्स को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए ​व्हाट्सएप फींगर प्रिंट फीचर लाने की तैयारी कर रहा है। जिससे व्हाट्सएप केवल उंगली के निशान से ही खुलेगा और कोई दूसरा आपके व्हाट्सएप मैसेज को चैक नहीं कर पाएगा। यह फीचर एंड्रायड और iOS यूजर्स दोनों के लिए होगा।

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम2 की ख्ररीद के लिए अब नहीं करना होगा फ्लिपकार्ट की फ्लैश सेल का इंतजार

बहुत ही खतरनाक हैं ये एप आपके स्मार्टफोन की पर्सनल जानकारियां पहुंचाते हैं हैकर्स तक

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.