इन टिप्स को अजमाकर व्हाट्सएप के डिलीट मैसेज भी कर सकते है चैक

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 03:02:53 PM
इन टिप्स को अजमाकर व्हाट्सएप के डिलीट मैसेज भी कर सकते है चैक

नई दिल्ली। व्हाट्सएप मैसेजिंग एप को भला कौन नहीं जानता होगा। आज लगभग सभी लोग इस एप का इस्तेमाल करते है। इस्तेमाल के साथ ही अक्सर लोग व्हाट्सअप से चैट ,विडियो , फोटो आदि डिलीट कर के ये समझ लेते है कि अब इस डेटा के बारे में किसी को खबर नही होगी।

लेकिन शायद ही आपको इस बात पर यकीन ना हो लेकिन ये सच है कि डिलीट करनें पर भी आपका डेटा पूरी तरह से डिलीट नहीं होता है। इस बारे मं आप स्वंय पता लगा सकते है तो आइए जानते है इन टिप्स के बारे में।

फेसबुक लॉगइन किए हुए देखते है पॉर्न तो हो जाइए सावधान!  

इसके लिए यूजर सबसे पहले व्‍हाट्सएप की सेटिंग पर जाकर स्‍टोरेज यूजेज पर क्लिक करें।  इसके बाद आपके सामने कई सारी जानकारियां खुलकर आ जाएंगी और कन्‍वर्शेशन हिस्‍ट्री भी दिखाई देगी। इसमें आपको एक विकल्प दिखाई देगा कुल मैसेज की संख्‍या। स्‍क्रीन के टॉप पर इस विकल्प को देखा जा सकता है।

विवो V5 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल का आज होगा आयोजन

साथ ही प्रत्‍येक के साथ की गई चैट की कुल संख्‍या को भी कॉन्‍टेक्‍ट नेम या नम्‍बर पर यूजर देख सकते है। कॉन्‍टेक्‍ट पर टैप करने पर पता चल जाएगा कि आपकी उस व्‍यक्ति के साथ कितनी बात हुई है। साथ ही मैसेज, ऑडियो, वीडियो, इमेज और लोकेशन व डॉक्‍यूमेंट की संख्‍याओं का पता लगाया जा सकता है।

कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम

जानिए! कुछ सालों में कितना बदला चुका है आपका पसंदीदा आईफोन

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.