वॉट्सएप यूजर के लिए आए ये दो नए शानदार फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 04:40:01 PM
These two new cool features come to the WhatsApp user

टेक डेस्क। हाल ही में वॉट्सएप पर पेमेंट फीचर रॉल आउट किया गया। भारतीय यूजर्स को वेलेंटाइन पर वॉट्सएप ने यह गिफ्ट दिया। इसके अलावा दो और शानदार फीचर्स आए है जो शायद किसी को नहीं पता। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए जो जरुरी फीचर्स रिलीज किए है वो है वॉयस और वीडियो कॉल में स्विच करना और ग्रुप चैट में @ मेंशन बटन पर टैप कर के अनरीड मैसेज देख पाना।  ये नई अपडेट्स फिलहाल सिर्फ आईओएस पर उपलब्ध है। इन्हें एंड्रॉयड डिवाइसेज के लिए अभी रोल आउट नहीं किया गया है।

अपना 'वैलेंटाइन’ ढूंढने के लिए युवा ले रहे हैं डेटिग ऐप्स का सहारा: एसोचैम

वॉट्सएप पर वॉयस से विडियो कॉल में स्विच करने के लिए आईओएस पर वॉट्सएप के लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करना होगा। इसके बाद अपने कॉन्टैक्ट्स में से किसी को भी वॉयस कॉल करेंगे, तब आपकी सेंटर में वीडियो आइकॉन बना नजर आएगा।

सेल्फी के लिए बेस्ट हैं 2018 के ये स्मार्टफोन

सामने वाला जब कॉल उठाएगा तो ही यह आइकन दिखेगा। इससे आप वॉयस से वीडियो कॉल में स्विच कर पाएंगे। अगर दूसरा यूजर वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में स्विच करने की कोशिश कर रहा हो तो आपको रिक्वेस्ट आएगी। इसे एक्सेप्ट कर स्विच कर सकते हैं।

वेलेंटाइन के खास मौके पर इन स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर वेलेंटाइन डे पर होगा 'सरप्राइज से भरा दिन'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.