स्टूडेंट्स के लिए बड़े काम की है ये ऐप

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:11:24 PM
स्टूडेंट्स के लिए बड़े काम की है ये ऐप

नई दिल्ली। स्मार्टएप के जरिए आज सभी कामों को हम स्मार्ट तरीके से करनें में सक्षम है। इन एप के जरिए आप कई ऐसी समस्याओं को आसानी से हल कर सकते है जिन्हें सामान्य रुप से हल करनें में आपको बड़ी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

ट्विटर पर ऐसे रखें स्वंय को सुरक्षित

हमारे देश में लगभग 30 लाख युवा विभिन्न श्रेणियों की प्रतियोगी परिक्षाएं देते है। इन्हें ही ध्यान में रखते हुए एक ऐसी एप का निर्माण किया गया है जो इन अभ्यर्थियों की हर परेशानियों का समाधान करेगा। भारत की सबसे बड़ी औऱ एजुकेशनल वेबसाइट पागलगाई के फाउंडर ऑल्विन एग्वेल नें प्रेपथॉन नाम की एप बनाई है। जहां आपको किसी भी परीक्षा से जुड़ी आपकी समस्या का हल करनें में मदद करेगा।

आपको बता दें कि इस एप के अंदर कई एग्जाम कोर्सेस मौजूद है जिनके जरिए अभ्यर्थी विभिन्न स्टडी प्रोग्राम्स को ले सकते है। जिनमें एसएससी से लेकर एमबीए, आरबीआई तक के कोर्सेस को शामिल किया गया है। इनकी शुरुआती फीस एक हजार रुपए से शुरु होती है।

पेटीएम से इस तरह करें अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर

एंड्राइड यूजर इस एप को गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है। इसके बाद आप अपनें अनुसार कोर्सेस का चयन कर बेहद किफायती दामों में अपने कोर्सेस खरीद सकते है। इस एप के जरिए आप घर बैठे कोचिंग क्लास जैसा अनुभव प्राप्त कर सकते है। साथ ही साथ ये एप आपको डबल ट्युटर का विकल्प भी देता है। जिससे आप एक ही समय रहते दो अलग अलग कोर्सेस  को भी पड़ सकते है।

जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा नूबिया Z11 स्मार्टफोन 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इस छोटी सी चीज को रखें घर में, होगी धन की बरसात

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.