3.3 इंच की स्क्रीन और 800 एमएएच की बैटरी वाला दुनिया का सबसे छोटा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है यह कंपनी

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 09:03:24 AM
This company is going to launch World's smallest smartphone

टेक डेस्क। आजकल स्मार्टफोन में जिसकी सबसे ज्यादा डिमांड है वो यह है कि फोन की बड़ी डिस्प्ले होनी चाहिए। क्योंकि फोन में विडियो और फिल्म अच्छे से दिख जाए। स्क्रीन का रेजॉल्यूशन भी ठीक होना चाहिए। आजकल 5 इंच से अधिक वाले स्मार्टफोन की ही अधिक डिमांड देखी जा रही है। इन सभी के बीच स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पाल्म बहुत ही छोटा फोन लाने वाली है जो कि दुनिया का सबसे छोटा फोन हो सकता है। इस छोटे से स्मार्टफोन में क्या कुछ मिलने वाला है आइए जानते हैं-

भारत में 4 सितंबर को लॉन्च होगा Honor 7S , कॉन्टेस्ट में जीतने वालों को इनाम में मिलेगा यह स्मार्टफोन

पाल्म एक बार फिर से बाजार में तहलका मचाने वाली है। पाल्म का यह एक एंड्रॉयड फोन होगा। पाल्म के इस फोन का नाम है पेपिटो। यह फोन जल्द ही गोल्ड और टाइटैनियम कलर वेरियंट में लांच हो सकता है।इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.3 इंच की एचडी रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि दुनिया का सबसे छोटा स्मार्टफोन होने के साथ ही इसमें दुनिया की सबसे छोटी बैटरी होगी।

स्क्रोल के डिजाइन से प्रेरित विश्व का पहला फोल्डेबल टच स्क्रीन टैबलेट विकसित

इसमें 800 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो फोन को पावर देगी। इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया जाएगा। मेमोरी के लिए इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी, हालांकि इसमें हेडफोन जैक आपको नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि पाल्म ने अपना पहला फोन साल 2011 में लांच किया था। उसके बाद अब 7 साल बाद पाल्म दुनिया का सबसे छोटा फोन लांच करने की तैयारी में है। यदि वास्तव में ऐसा होता है तो पाल्म दुनिया का सबसे छोटा एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच करने वाली पहली कंपनी बन जाएगी ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.