फोन खोने पर ढूंढने में मदद करेगा यह शानदार तरीका

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 02:29:30 PM
This great way to help you find out if you lose your phone

टेक डेस्क। जब कभी फोन खो जाता है तो उसे ढूंढ़ने में काफी मश्क्कत करनी पड़ती है। यहां पर आपका फोन ढूंढ़ने की एक शानदार ट्रिक बताने जा रहे है जिससे आप आपने फोन का पता लगा सकते है कि इस समय आपका फोन कहां घूम रहा है। हालांकि इस तरह की टेक्नीक पहले से है कि दोस्तों के साथ लाइव लोकेशन शेयर कर सकते है। जब हमें कहीं जाना हो तो गूगल मैप के जरिए लोकेशन भेजकर मदद ले लेते हैं।

हमेशा अपने फोन में GPS tracker Followme एप डाउनलोड करके रखनी चाहिए ताकि आपको फोन गलती से खो जाएं तो ढूंढ़ने में आसानी होगी। क्योंकि फोन खोने पर इसी एप के जरिए ढूंढा जाएगा। सबसे पहले इस एप को ढूंढने के लिए GPS tracker Followme इंस्टॉल करें। उसके बाद एप में रजिस्टर करना होगा। 

2 रियर और 2 फ्रंट कैमरा के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Honor 9 Lite

इंस्टॉल होन के बाद एप की सेटिंग में जाएं। सेटिंग में यूजर के रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर जाएं। उसके बाद वहां पर यूजर नेम, पासवर्ड और ईमेल आईडी डालनी पड़ेगी। फिर कंटीन्यू पर क्लिक करें। नए पेज पर ट्रेक इंटरवॉल आएगा जिसका समय 1 मिनट कर दें। ऐसा करने से हर मिनट में फोन की खबर मिलती रहेगी।

यह सेल्फी ड्रोन आसमान में उड़कर खीचेंगा आपकी फोटो

अगर आपका फोन खो गया है तो उसे ट्रेक करने के लिए कंप्यूटर के ब्राउजर से https://www.followmee.com/m/login.aspx पर लॉग इन करें। लॉग इन के बाद Continue to My Map ऑप्शन पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही आपके फोन की लोकेशन गूगल मैप पर देख सकते है। साथ ही अगर फोन इधर-उधर होता है तो उसकी भी जानकारी मिलेगी।

धर्म निजी विषय है, लोगों को लामबंद करने का औजार नहीं: दलाई लामा 

राहुल गांधी अगले सप्ताह अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.