यह सेल्फी ड्रोन आसमान में उड़कर खीचेंगा आपकी फोटो

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 11:15:56 AM
This selfie drone will fly in the sky and click photo

टेक डेस्क। जब आप ऊंचाई से सेल्फी क्लिक करना चाहते है और आपका हाथ एक सीमा से ऊपर नहीं जाता तो ऐसा लगता है कि काश फोन हवा में उड़कर फोटो खींच देता। तो आपका यह सपना भी पूरा होने वाला है। एक ऐसा सेल्फी ड्रोन आ गया है जो आसमान में उड़कर आपकी फोटो खींच देगा। कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक शो 2018 में सभी टेक्नीकल और इलेक्ट्रोनिक कंपनीज अपने स्मार्ट प्रोडक्ट पेश कर रही है।

इस शो में एक से बढ़कर एक हैरान करने वाले प्रोडक्ट पेश किए जा रहे है। इसी के तहत शो में सेल्फी ड्रोन फोन केस वाला ड्रोन भी पेश किया गया है। इसे सेल्फी कैमरा कंपनी एलएलसी ने एईई ऐविएशन के साथ मिलकर इसका डेमोंस्ट्रेशन दिया है। इस ड्रोन से सेल्फी लेने के लिए एक बटने है जिस पर टच करने से यह AEE सेल्फी एक्शन में आता है उसके बाद यह सेल्फी खींचने के लिए उड़ान भर लेता है।

वनप्लस 5T Sandstone व्हाइट पहली बिक्री में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

ऊपर जाकर यह ड्रोन सभी की सेल्फी भी क्लिक करता है और यूजर सेल्फी का एंगल भी बदल सकते है। यह स्मार्टफोन का केस है इसलिए हमेशा साथ रखने में भी कोई समस्या नही होगी। यह ड्रोन 4 से 6 इंच वाल स्मार्टफोन के लिए बनाया गया है। इसे चार्ज करने में केवल आधा घंटा लगता है। हैरानी का बात तो यह है कि यह 10एमएम मोटा ड्रोन फोल्ड भी हो जाता है।

वॉट्सएप में ग्रुप कॉल समेत आए ये नए फीचर्स

इसमें विडियो रिकॉर्ड करने के लिए 13 एमपी का लेंस भी जिससे वाइड एंगल शॉट भी लिए जा सकते है। यह 4 मिनट तक उड़कर आपकी फोटो खींच सकता है। इसकी कीमत 130 डॉलर यानि 8,287 रुपए है और उम्मीद की जा रही है कि यह 2018 की पहली तिमाही में बिक्री के लिए अमेजॉन पर उपलब्ध होगा।

धर्म निजी विषय है, लोगों को लामबंद करने का औजार नहीं: दलाई लामा 

राहुल गांधी अगले सप्ताह अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.