मैसेंजर पर इस ट्रिक से बॉयफ्रेंड का मैसेज पढ़ने के बाद भी नही चलेगा उसे पता

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 10:57:28 AM
This trick on Messenger will not run even after reading Boyfriend's message

टेक डेस्क। सोशल मीडिया मैसेजिंग एप्स कई सारी है। इनमें वॉट्सएप को आसान माना जाता है लेकिन फेसबुक भी पीछे नहीं है। वॉट्सएप पर बिना नंबर के चैट नहीं कर सकते है उसमें अपना नंबर शेयर करना पड़ेगा वहीं फेसबुक पर बिना नंबर शेयर किए किसी से भी चैट कर सकते हैं। इसलिए फेसबुक की दिनोंदिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। करोड़ो यूजर्स फेसबुक पर है।

फेसबुक पर किसी की पोस्ट पर लाइक, कमेटं और पोस्ट करने के अलावा किसी को भी मैसेज कर सकते हैं। फेसबुक पर मैसेज आते हैं तो हम उसे पढ़ लेते है और सामने वाले को उसका पता भी चल जाता है कि आपने वो मैसेज पढ़ लिया है। कई बार आप अपने दोस्त से नाराज होते हैं और वो आपको मनाने के लिए मैसेज करते रहते है।

महिलाओं की आपातकालीन स्थिति में मदद करेगा यह स्मार्ट ब्रेसलेट

आप उसके मैसेज को पढ़ना भी चाहते है लेकिन यह सोचते है कि आप मैसेज को पढ़ेंगे तो सामने वाले को पता चल जाएगा। आप चाहते है कि मैसेज भी पढ़ ले और उसका पता भी नहीं चले तो इसके लिए शानदार ट्रिक बता रहे है। इस ट्रिक से आप फेसबुक मैसेंजर पर एक दूसरे का मैसेज पढ़ सकेंगे और उसे पता भी नहीं चलेगा कि आपने यह मैसेज देखा है या नहीं।

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट ये स्मार्टफोन

इसके लिए आपको मैसेंजर डाउनलोड करना होगा। उसके बाद अगर किसी का मैसेज आया है और आप चाहते है कि उसको बिना पता लगे मैसेज पढना चाहते है तो सबसे पहले फोन को फ्लाइट मोड पर डाल दें। फिर मैसेंजर को ऑपन करके मैसेज पढ़ लें। मैसेज पढ़ने के बाद वापस मैसेंजर को बंद करें। साथ ही पर चलने वाली सभी एप्स को पूरी तरह से बंद करें। इस ट्रिक से आप उसके मैसेज को पढ़ सकेंगे जिसे आप बिना पता लगे पढ़ना चाहते थे। इसके बाद फ्लाइट मोड को ऑफ कर दें। इस ट्रिक से सामने वाले को पता भी नहीं लगेगा कि आपने उसके मैसेज को पढ़ भी लिया है।

वॉट्सएप ग्रुप एडमिन है तो फोल करें ये गाइडलाइन

ई-मेल करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, क्या है सही ई-मेल का तरीका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.