U-TAG टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ डुअल कैमरा 4 जी फोन

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 01:45:14 PM
 U-TAG टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ डुअल कैमरा 4 जी फोन

भारतीय कंपनी CKWU ने अपना पहला स्मार्टफोन घ्क्र लांच किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी है। आम स्मार्टफोन्स की तरह दिखने वाला यह स्मार्टफोन आम नहीं बल्कि दूसरों से बहुत अलग है। इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है।

इसे U-TAG  के साथ लांच किया गया है। इंडियन मार्केट में इस टेक्नोलॉजी का यूज कम देखने को मिला है। कंपनी ने इसका यूज कर इस बजट स्मार्टफोन को और भी वेल्यूबल बना दिया है। 

क्या है U-TAG : U-TAG एक ब्लूटूथ टैग है जो आपकी डिवाइसेस से कार की चाबी की तरह कनेक्ट हो जाता है। इसमें अगर यूजर स्मार्टफोन से ज्यादा दूर जाता है तो एक बजर बजता है। इसके साथ ही फोन इससे कनेक्ट होने पर सर्वर पर अपनी लोकेशन अपलोड करता है।

ऐसे में फोन के खो जाने पर यूजर अपनी डिवाइस की लोकेशन आसानी से ट्रैक कर सकता है। U-TAG की कीमत 990 रुपए है। इसे अलग से खरीदना होगा। CKWU PI में डुअल कैमरा दिया गया है। 6000 रुपए में डुअल कैमरा देने वाला यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.