अब जियोमनी से कर पाएंगे उबर के किराए का भुगतान

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 12:59:14 PM
Uber Jiomni, can now pay rent

जयपुर। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और कैब सेवाएं देने वाली उबर ने साझेदारी का ऐलान किया है। अब उबर इस्तेमाल करने वाले लोग जियोमनी के जरिए भी भुगतान कर पाएंगे। इस साझेदारी का लक्ष्य यूजर को जियो डिजिटल लाइफ ईकोसिस्टम से जोडऩा है। रिलायंस जियो और उबर ने एक साझा प्रेस रिलीज भेजकर इस साझेदारी की जानकारी दी। इस पार्टनरिशिप के तहत जियो और उबर साथ मिलकर काम करेंगे। 

 उबर ने घोषणा करते हुए बकाया कि रिलायंस पेमेंट सॉल्यूशंस लिमिटेड का पीपीआई वॉलेट जियोमनी अब उबर एप में भुगतान के लिए विकल्प के तौर पर दिखेगा। भारत में डिजिटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए हुई इस साझेदारी के बाद उबर यूजर अब अपनी राइड के लिए जियोमनी के जरिए भुगतान कर पाएंगे। इसी तरह, जल्द ही जियोमनी यूजर भी जियोमनी एप से ही उबर कैब बुक करने के साथ भुगतान भी कर पाएंगे। 

उबर ने बताया कि कंपनी आज से देशभर के यूजर के लिए जियोमनी पेमेंट विकल्प जारी करेगी। बता दें कि देशभर में जियो यूजर की संख्या में तेजी से इ$जाफा हो रहा है। ऐसे समय में उबर और जियो की इस साझेदारी से कई यूजर को आसानी हो सकती है।  बता दें कि इससे पहले उबर एप में पेटीएम और कैश के जरिए ही भुगतान किया जा सकता था। इसी महीने पेटीएम एप से भी उबर कैब बुक करने का विकल्प मिला था।

 पेटीएम एप यू$जर अब एप के बुक ऑन पेटीएम सेक्शन के अंदर उबर की लिस्टिंग देख पाएंगे। इस पर टैप करने के बाद वे सीधे ही उबर एप में डायरेक्ट कर दिए जाएंगे। और यहां पर राशि के भुगतान का विकल्प पेटीएम होगा। कंपनियों ने कहा कि यूजर अपने लोकेशन से सीधा उबर कैब बुक कर सकेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.