उबर का ‘डायल एन उबर’ फीचर भारत के 29 शहरों में उपलब्ध

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:51:53 PM
उबर का ‘डायल एन उबर’ फीचर भारत के 29 शहरों में उपलब्ध

उबर ने अपने डायल एन उबर  फीचर को सभी 29 शहरों में उपलब्ध करा दिया है जहां पर वह अपनी सेवाएं मुहैया करा रही है। याद रहे कि इस फीचर की मदद से यूजर बिना एप इंस्टॉल किए राइड बुक कर सकते हैं। बता दें कि इस सेवा की शुरुआत अगस्त महीने में गुवहाटी, जोधपुर, कोच्चि और नागपुर से हुई थी।

 इसके लिए आपको अपने मोबाइल फोन ब्राउजर में पर जाना होगा। यहां पर आप लॉगइन या साइन-अप करने के लिए अपने नंबर का इस्तेमाल करें। इसके बाद आप आपको कैब सर्विस की कीमत और अनुमानित किराया पता चल जाएगा। अब आप टैप करके अपने के लिए राइड बुक कर सकते हैं।

 कैब के लिए रिक्वेस्ट देने के बाद राइडर को सीधे ड्राइवर से कनेक्ट कर दिया जाएगा, ताकि पिकअप प्वाइंट को लेकर कॉर्डिनेट किया जा सके। यात्रा खत्म होने के बाद पेमेंट कैश में करना होगा। उबर ने कहा है कि डायल एन उबर की सेवा लेने वाले यूजर बिल का रिसिप्ट नहीं पा सकेंगे। इसके लिए एप से ही बुकिंग करनी होगी। बुकिंग को रद्द करने पर कैंसिलेशन फी भी लगेगा जिसका भुगतान अगली यात्रा में करना होगा।

 हाल ही में उबर ने नया फीचर उबर वेडिंग्स लांच किया था। इसके तहत यू$जर पहले ही अपने रिश्तेदारों और मेहमानों के लिए उबर राइड बुक रखने के लिए प्रोमो कोड लेना होगा। यह फीचर अभी 12 शहरों में उपलब्ध होगा जिसमें अहमदाबाद, बैंगलुरू, चंडीगढ़, चेन्नई, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, नई दिल्ली, पुणे और उदयपुर शामिल हैं। उबर वेडिंग्स अगले साल फरवरी तक काम करेगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.