यूसी ब्राउजर ने पार किया 10 करोड़ मासिक सक्रिय यूजर्स का आंकड़ा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:41:19 PM
UC Browser 10 million monthly active users has exceeded the figure of

यूसी ब्राउजर ने भारत में 10 करोड़ मासिक सक्रिय यूजर्स के आंकड़े को पार कर लिया है। कंपनी के मोबाइल ब्राउजर की भारत में 57 प्रतिशत हिस्सेदारी है और 2016 में एमएयू में 25 प्रतिशत वृद्घि के साथ यूसी ब्राउजर भारत का सबसे बड़ा मोबाइल ब्राउजर बन गया है।

बेंगलुरु  में आयोजित ग्लोबल मोबाइल इंटरनेट कॉन्फ्रेंस (जीएमआईसी) में अलीबाबा मोबाइल बिजऩेस ग्रुप के महाप्रबंधक-ओवरसीज बिजनेस केनी ये ने यूसीवेब के इस कीर्तिमान को हासिल करने के बारे में कहा कि भारत यूसीवेब के लिए बेहतरीन मार्केट है।

हम भारत में 6 वर्षों से हैं और यूसी ब्राउजर भारत में खुद को सबसे बड़े मोबाइल ब्राउजर के तौर पर स्थापित करने के बाद अब कंटेंट वितरित करने वाला एक प्रमुख प्लेटफॉर्म बन चुका है। 10 करोड़ एमएयू का आंकड़ा पार कर यूसीवेब ने खुद को गूगल और फेसबुक की तरह शक्तिशाली बनने की परिकल्पना की है और मोबाइल इंटरनेट में जीयूएफ (गूगल, यूसीवेब, फेसबुक) के युग की दृष्टि रखता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.