Flipkart  की The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन से लेकर कपड़ों और फर्नीचर पर मिल रही है 80% तक की छूट

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 04:49:53 PM
up to 80% discounts are available on smartphones and furniture in Flipkart The Big Freedom Sale

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगस्त के महीने में ऑफर और डिस्काउंट सबसे अधिक टेक्नीकल चीजों पर मिलता है। इनमें स्मार्टफोन और उनसे जुड़ी कई तरह की एक्सेसरीज होती है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स भी फेस्टिवल पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए धमाकेदार ऑफर देती है। इस बार भी 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Flipkart ने भी The Big Freedom Sale की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट की इस सेल से Amazon की Freedom Sale को टक्कर मिलेगी। इस सेल में प्रॉडक्ट्स पर 80% तक की छूट मिलेगी।

कब से कब तक चलेगी सेल- Flipkart की The Big Freedom Sale 10 अगस्त से 12 अगस्त यानि 3 दिन तक चलेगी। यह सेल 10 अगस्त को रात 12 बजे से शुरू होगी। 10 तारीख को रात 12 बजे से 2 बजे तक 'Rush Hour' में भारी छूट मिलेगी। 'फ्रीडम काउंटडाउन' नाम की डील में 10 से लेकर 12 तारीख तक रोज 7:47 PM से 8:18 PM तक 31 मिनट के लिए प्रॉडक्ट्स की कीमतों में कमी रहेगी। साथ ही 'One Deal Every Hour' में सेल के दौरान हर घंटे एक नई डील लाई जाएगी। इस तरह से इस पर आपको 24 घंटों में 24 डील मिलेंगी। इसके अलावा ग्राहकों को हर 8 घंटे बाद ब्लॉकबस्टर डील मिलेगी।

इन प्रोडक्ट पर मिलेगा ऑफर- Flipkart The Big Freedom Sale में स्मार्टफोन के साथ ही फ्रीज, वाशिंग, मशीन, मिक्स्चर जैसे घरेलू उपकरणों पर भी छूट मिल रही है। अगर ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो 10% कैशबैक मिलेगा। सेल में लैपटॉप, ऑडियो और कैमरे पर 80% और घरेलू उपकरणों पर 70% तक की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं कपड़ों और फुटवियर्स, फर्नीचर्स और डेकोरेटिव आइटम पर भी 40-80% की छूट का फायदा ले सकते हैं।

फेसबुक पर हार्ट आइकन पर क्लिक करके अपनी पसंद के लोगों के साथ कर पाएंगे डेटिंग

जियो के 399 रुपए वाले प्लान में रोजाना मिलेगा 2जीबी अतिरिक्त डाटा, आज आखिरी दिन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.