टिम कुक को टिम एप्पल कहने को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप ने दिया बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 12:36:14 PM
US President Doland Trump has said that Tim Cook was called Tim Apple, said ...

इंटरनेट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति परामर्श बोर्ड की बैठक में उद्योगपतियों के संबोधन में एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक को टिम एप्पल कहा ​था। उन्होंने अब इस पर अपना बचाव किया है। उन्होंने कहा कि समय और शब्द बचाने के इरादे से यह किया। क्योंकि इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप ने अमेरिकी कार्यबल नीति परामर्श बोर्ड की बैठक में उद्योगपतियों के संबोधन में अमेरिका में बडा निवेश करने के लिए कुक की तारीफ की थी। इस दौरान ट्रंप ने टिम कुक को टिम एप्पल कहा। 


आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने गलती से टिम एप्पल ​कहा दिया। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर खूब मजे लिए। ट्रंप ने सोमवार को ट्वीट किया कि हाल में उद्योगपतियों की गोलमेज बैठक में मैंने एप्पल के टिम कुक को टिम + एप्पल या टिम / एप्पल के रूप में संबोधित किया। यह समय और शब्द बचाने का एक आसान तरीका है। इस पर की गई फर्जी खबर उपेक्षाजनक थी और यह ट्रंप की एक और बुरी कहानी बन गई !


गौरलतब ​है कि ट्रंप के टिम एप्पल के कहने के बाद टिम कुक ने ट्वीटर पर अपना नाम बदल लिया। उन्होंने अपना नाम टिम कुक से टिम एप्पल से कर लिया है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि हमारे पास बहुत सी कंपनियां आ रही है। टिम जैसे लोग, आप सभी विस्तार कर रहे है। ऐसी चीजें कर रहे है जो कि मैं वास्तव में आपको शुरू से कहनाा चाहता था। मेरा आशय है कि आपने वास्तव में हमारे देश में एक बडा निवेश किया है। हम इसकी बहुत सराहना करते है, टिम एप्पल। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.