VALENTINES DAY 2018: इन एप्स के जरिए सिंगल नहीं मिंगल होंगे इस वेलेंटाइन

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 08:47:03 AM
VALENTINES DAY 2018: this valentine will not be the single with This app mingle
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

टेक डेस्क। हर किसी को परफेक्ट लाइफ पार्टनर चाहिए। जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सके। लेकिन कई बार हमें अपनी पंसद का पार्टनर मिलना मुश्किल हो जाता है। हर समस्या का इस जमाने में समाधान भी है। मॉडर्न जमाने में कई ऐसी एप्स है जो आपको परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढने में आपकी मदद करेगी और इस वेलेंटाइन आप उनके साथ अपनी जिंदंगी की शुरुआत कर सकते है। तो जानते है कौनसी है वो एप्स।

Tinder- यह डेटिंग एप आजकल सबसे अधिक काम में ली जा रही है। इसमें अगर आपको कोई पसंद आए तो आप राइट स्वाइप करके उससे बातचीत शुरू कर सकते हैं। अगर आपको कोई नापसंद हो तो आप लेफ्ट स्वाइप करके उस प्रोफाइल को हमेशा के लिए हटा सकते हैं।

इसी हफ्ते भारत में लॉन्च होगा Moto Z2 Force

TrulyMadly- इस एप्स के जरिए दो समान विचारों के लोगों को आपस में जोड़ा जाता है। वहीं यह एप आपकी प्राइवेसी को भी मेंटेन करके रखती है। आपकी फोटोज और विडियोज को कोई भी नहीं देख सकता। यहां तक कि इसमें बिना नंबर बताए भी आप बात कर सकते है।

डीटेल मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज ने पेश किया स्मार्ट एलईडी टीवी

Woo- इसमें भी आप बिना नंबर बताए बात कर सकते है और सिक्योरिटी की भी पूरी गारंटी होती है। वहीं इसमें आपकी रूचि और लाइफस्टाइल के आधार पर आपको पार्टनर मैच कराया जाता है। खास बात यह है कि इसपर आपको वेरिफाइड प्रोफाइल्स ही दिखाई जाती हैं इसलिए सिक्यॉरिटी का भी कोई झंझट नहीं है।

Hitch- इसमें सिंगल लोगों को सभी तरह के लोगों से कनेक्ट किया जाता है। आपकी पसंद और लाइफस्टाइल के अनुसार आप इसमें अपना पार्टनर ढूंढ सकते है।

कुछ ही दिनों में कंप्यूटर पर भी कर पाएंगे वॉट्सएप कॉलिंग

इन एप्स के जरिए अपने फेवरेट रेस्टॉरेंट से खाना करें ऑर्डर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.