वीवो ने पेश किया एस सीरीज, सारा अली खान को बनाया ब्रांड अंबेसडर

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2019 01:13:03 PM
Vivo introduced S series

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वीवो को प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिये ऑफलाइन बिक्री पर केंद्रित नई एस सीरीज से काफी उम्मीदें हैं। कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड स्ट्रेटजी) निपुण मार्या ने पीटीआई भाषा से कहा कि एस सीरीज उन उपभोक्ताओं के लिए है जिन्हें स्टाइलिश फोन पसंद आते हैं। बेहतर कैमरा को तरजीह देने वाले उपभोक्ताओं को भी यह पसंद आएगा। हमारी जेड सीरीज नवोन्मेष पर आधारित थी तथा ऑनलाइन खरीदारों पर केंद्रित थी। एस सीरीज ऑफलाइन बाजार पर केंद्रित है।

कंपनी की नयी एस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमतें 15 हजार से 20 हजार रुपए के बीच होंगी। मार्या ने कहा कि वीवो ने भारतीय बाजार में ऑफलाइन तरीके से प्रवेश किया और आगे भी ऑफलाइन बाजार को तरजीह देती रहेगी। उन्होंने कहा कि ऑफलाइन हमारी रणनीति का हमेशा महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।

हमने अपनी उपस्थिति बढ़ाकर 70 हजार से अधिक खुदरा स्टोरों तक पहुंचा दी है। हम इस नेटवर्क को और बड़ा करने पर निवेश करते रहेंगे। एस सीरीज के स्मार्टफोन अगस्त से ऑफलाइन बाजार में उपलब्ध होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.