इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लांच हुआ Vivo V11 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 09:10:11 AM
Vivo V11 Pro launched with in display fingerprint sensor

टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन वीवो वी11 प्रो लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें स्क्रीन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यानि वीवो का यह भारत में कम कीमत में उपलब्ध इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन है। भारत में ग्राहकों को वीवो वी11 प्रो डैजिंग गोल्ड और स्टैरी नाइट ब्लैक कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इस फोन में डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग भी दी गई है।

कीमत और ऑफर- यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 25,990 रुपए है। कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। वहीं इसे 12 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स से होगी। इसके साथ कुछ ऑफर भी दिया जाएगा। अगर फोन खरीदने पर आप एचडीएफसी कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 2000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। साथ ही जियो की ओर से 4,050 रुपए का फायदा और फ्री में वन-टाइम रिप्लेसमेंट मिल रहा है।

वीवो वी11 प्रो की स्पेसिफिकेशन- इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है  जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। इसके अलावा फोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। मेमोरी की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, डुअल बैंड वाई-फाई,  ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, 3400 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.