विवो V5 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल का आज होगा आयोजन

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 10:28:39 AM
Vivo V5 smartphone will organize flash sale today

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो अपने नए स्मार्टफोन विवो V5 की पहली फ्लैश सेल का आयोजन कर रहा है। कंपनी नें इस फ्लैश सेल को आज यानि 26 नवंबर को आयोजित कर रही है।  

गौरतलब है कंपनी नें इस स्मार्टफ़ोन को इसी महीने 17,980 रुपए की कीमत पर भारतीय मोबाइल बाजार में पेश किया है। यूजर्स को यह स्पेस ग्रे रंग में उपलब्ध होगा।  

कूलपैड के ये स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकते है पेश

फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की एचडी  डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.5GHz है। स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम भी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। फ़ोन में एक 3000एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है।

500 रुपए का रिचार्ज करनें पर ये कंपनी दे रही है 600 रुपए का टॉकटाइम  

स्मार्टफोन के कैमरे पर नजर डालें तो इसमें 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। दोनों ही कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ बाजार में पेश किए गए है। स्मार्टफोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।

जानिए एयरटेल पेमेंट बैंक से जुड़ी कुछ खास जरुरी बातें

अपना नया ऐप लॉन्च करेंगी सनी लियोनी, बस करिये 6 दिनों का इंतज़ार 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.