वोडाफोन अपने ग्राहकों को दे रहा है 17 रुपए में 100 एमबी डाटा

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 08:33:39 AM
Vodafone is giving 100 MB data in 17rs

इंटरनेट डेस्क। वोडाफोन देश की सबसे बेहतरीन नेटवर्क उपलब्ध कराने वाली टेलीकॉम कंपनी है। शहरी क्षेत्रों के लिए वोडाफोन को सबसे अच्छा माना जाता है। वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए सस्ते और नए डाटा प्लान पेश करता रहता है। वोडाफोन यूजर्स को कुछ सस्ते प्लान के बारे में बता रहे है जो उनको शायद ही पता होंगे। इनकी कीमत 50 रुपए से भी कम है। तो आइए जानते हैं क्या है वो प्लान-

17 रुपए वाला प्लान- यह वोडाफोन का सबसे सस्ता डाटा प्लान है। इसमें यूजर्स को 100 एमबी डाटा मिलेगा। इसके बाद अधिक डाटा पाने के लिए ग्राहक को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से पैसे देने होंगे। वोडाफोन के 17 रुपए वाले प्लान की वैधता 2 दिन की होगी।

21 रुपए वाला प्लान- इसके बाद आता है वोडाफोन का 21 रुपए वाला प्लान। इसमें यूजर्स अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा का लाभ उठा सकते है। वहीं इस प्लान की वैधता केवल 1 घंटे की होगी।

27 रुपए वाला प्लान- अब बात करते है 27 रुपए वाले प्लान की। इस प्लान में यूजर्स को 200 एमबी डाटा मिलता है, डाटा इस्तेमाल होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है। वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 4 दिन की होगी।

31 रुपए वाला प्लान- यह एक इंटरनेट पैक है जिसका नाम है सुपर नाइट पैक रखा। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा उपलब्ध कराया जाता है। इस प्लान के लिए समय सीमा तय की गई है। इसमें ग्राहक रात के 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है।

44 रुपए वाला प्लान- वोडाफोन के इस इंटरनेट पैक में यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी के साथ 450 एमबी डाटा मिलता है, डाटा इस्तेमाल होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है।

49 रुपए का प्लान- य़ह वोडाफोन का 50 रुपए से कम वाला अंतिम प्लान है। इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाता है। इसमें कॉलिंग या अन्य सुविधा नहीं मिलती है।

RTI से खुलासा, रद्द टिकटों से रेलवे ने 13.94 अरब रुपए कमाए

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.