वोडाफोन ने जियो की टक्कर में पेश किए दो नए प्रीपेड डाटा प्लान, रोजाना मिलेगा 3.5 जीबी/ 4.5 जीबी डाटा

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 08:29:34 AM
Vodafone launched two new prepaid data plans in the collision of jIo, Daily 3.5 GB / 4.5GB data will be available

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों सभी टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते डाटा प्लान उपलब्ध कराने की होड़ मची हुई है। अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए सभी कंपनियां एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही है जिनमें ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं दी जा रही है। बीएसएनएल और एयरटेल हाल ही में नए प्लान जारी किए थे। उसके बाद अब वोडाफोन फिर से अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लेकर आई है। वोडाफोन के ये नए प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैं। वोडाफोन के इस प्लान से जीयो 509 रुपए वाले और 799 रुपए वाले प्लान को चुनौती मिलेगी।

वोडाफोन ने हाल ही में 549 रुपए और 799 रुपए वाले दो प्लान पेश किए हैं। इनमें अनलिमिटेड डाटा सहित कई सारी सुविधाएं दी जा रही है। तो जानते हैं वोडाफोन के इन प्लान के बारे में-

भारत में 21 अगस्त को इस नाम से लॉन्च होगा oppo f9, ये होंगे कलर वेरियंट

वोडाफोन का 549 रुपए वाला प्लान- इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉल और रोजाना  100 एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

वोडाफोन का 799 रुपए वाला प्लान- 799 रुपए वाले प्लान में वोडाफोन यूजर्स को रोजाना 4.5 जीबी उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉल और रोजाना  100 एसएमएस का भी लाभ उन्हें मिलेगा। वोडाफोन के इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की होगी। आपको बता दें कि इन दोनों प्लान में वोडाफोन ग्राहकों को लाइव टीवी, मूवी और विडियो कॉन्टेन्ट की सुविधा भी दी जाएगी। ये सुविधाएं वोडाफोन प्ले एप में फ्री में उपलब्ध होगी।

Samsung galaxy note 9 और galaxy note 8 में कौनसा स्मार्टफोन खरीदना होगा बेहतर, जानें फीचर्स

2018 के अंत तक फ्लिपकार्ट के आनलाइन ग्रॉसरी सेवा 'सुपरमार्ट’ का होगा विस्तार

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.