लॉक्ड रिकॉर्डिंग फीचर से वॉट्सएप पर वॉयस रिकॉर्ड करना होगा आसान

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 04:09:20 PM
Voice must be easy to record on whatsapp from Locked recording feature

टेक डेस्क। वॉट्सएप वैसे भी सबसे अधिक लोकप्रिय मैसेजिंग एप है लेकिन यूजर को बेहतर सुविधाएं देन के लिए इसमें और भी कई इंटरेस्टिंग फीचर जोड़े दा रहे है। इस बार वॉयस रिकॉर्डिंग में आपको कुछ खास देखने को मिलेगा। एंड्रॉयड यूजर के लिए वॉट्सएप ने नया अपडेट किया है।

यह अपडेट वॉयस रिकॉर्डिंग बटन में हुआ है। अब तक यूजर को रिकॉर्ड करने के लिए बटन को प्रेस करके रखना पड़ता था लेकिन अब वॉयस रिकॉर्ड करना और भी आसान हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सएप अपने आने वाले अपडेट में लॉक्ड रिकॉर्डिंग (Locked Recording) फीचर लाने जा रहा है।

खास अंदाज में डिजाइन हुए वॉट्सएप आइकॉन

इस फीचर की मदद से यूजर्स वॉयस रिकॉर्ड करते हुए उसे लॉक कर सकेंगे। रिकॉर्ड करते समय का बटन होल्ड करने की जरुरत नहीं होगा एक बार बटन प्रेस करके अपनी बात की रिकॉर्डिंग शुरू की जा सकेगी और फिर खत्म होने पर वापस रिकॉर्ड आयकन को प्रेस करना होगा।

RBI ने एयरटेल भुगतान बैंक पर लगाया पाँच करोड़ का जुमार्ना

नए फीचर का फिलहाल एंड्रॉयड के दो बीटा वर्जन 2.18.70 और 2.18.71 पर परीक्षण चल रहा है। मार्च के आखिर में इस अपडेट को एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा।

अब जियो टीवी पर अपने हिसाब से क्रिकेट देख सकेंगे उपयोक्ता

घर के इंटीरियर डिजाइनिंग में मदद करेंगे ये एप्स

वीडियो गेम्स का हिंसक घटनाओं से संबंध है : ट्रम्प



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.