क्या लोगो को मिल पाएगा दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन फ्रीडम-251

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 12:42:19 PM
क्या लोगो को मिल पाएगा दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन फ्रीडम-251

फ्रीडम-251 स्मार्टफोन का नाम तो सुना ही होगा आपनें। जी हां वहीं दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन। नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स द्दारा दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन के संदर्भ में की गई घोषणा मोबाइल बाजार में कई बार सुर्खियों का विषय बनी हुई थी। ये वहीं विवादित कंपनी है जिसनें दावा किया था बाजार में सबसे सस्ता स्मार्टफोन लानें का।

सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो इन फीचर्स के साथ होगा लैस

लेकिन कंपनी का ये दावा खोखला नजर आता दिख रहा है। घोषणा के बाद भी कंपनी अपनें इस स्मर्टफोन को बाजार में लानें में विफल दिख रही है। आपको बता दें कि कंपनी की स्मार्टफोन वाली योजना की घोषणा के बाद इसका लाभ उठानें के लिए लाखो ग्राहकों नें इसकी बुकिंग करा ली। लेकिन कई कारणो के चलते कंपनी अभी तक इस स्मार्टफोन को बाजार में नही ला सकी।

गौरतलब है कि रिंगिंग बेल्स इस स्मार्टफोन को लेकर कई बार विवादो में छाई रही है। इसी के चलते कंपनी नें वादा किया था कि इसे बुक करवानें वाले सभी ग्राहकों को ये स्मार्टफोन उपलब्ध कराएगी। जिसे कंपनी द्दारा अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है।

पाकिस्तान में डाटा साइंस लैब ने उर्दू-हिंदी शब्दकोश ऐप बनाया  

मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने जुलाई में पांच हजार लोगों को फ्रीडम 251 फोन डिलीवर किया लेकिन कैश ऑन डिलीवरी मोड से फोन बुक करने वाले जिन 65 हजार लोगों को फोन देने की बात कही गई थी उन लोगों को अभी तक फ्रीडम 251 नहीं मिला। इसे लेकर अभी तक कंपनी नें कोई जानकारी भी साझा नहीं की है।

... तो यहां जाकर पूरी हुई गौहर की तलाश, मिल गया नया BF !

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

119 वर्ष की उम्र में भी युवा दिखते थे भगवान श्रीकृष्ण

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.