वॉट्सएप बिजनेस एप iOS पर भी होगा उपलब्ध

Samachar Jagat | Monday, 07 May 2018 03:59:06 PM
Whatsapp Business App will also be available on iOS

टेक डेस्क। वॉट्सएप पर कुछ समय पहले बिजनेस एप लॉन्च किया गया था। अभी तक यह एप केवल एंड्रॉयड डिवाइस के लिए ही उपलब्ध था लेकिन अब इसे iOS डिवाइस के लिए भी तैयार कर लिया गया है। वॉट्सएप के इस एप की मदद से सब्जी, दूध और किराना सामान खरीद सकेंगे।

स्मार्टफोन के कैमरे को बनाएं फिंगरप्रिंट सेंसर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक ब्लॉग पर आईओएस वॉट्सएप बिजनेस एप के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए गए हैं। वॉट्सएप के बिजनेस एप को अभी तक 30 लाख लोग यूज कर रहे हैं। अभी तक इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है कि यह आईओएस के लिए कब लॉन्च किया जाएगा।

जल्दी करें Mobikwik एप से ओला बुक करने पर मिल रहा है 100% कैशबैक

वॉट्सएप के बिजनेस एप को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह भारत में जनवरी में लॉन्च हुआ था। इस बिजनेस एप में नंबर वेरिफिकेशन होता है और अपनी बिजनेस प्रोफाइल लगानी होगी। वॉट्सएप के बिजनेस एप पर ब्लू टिक होगा जिसका मतलब अकाउंट का वेरिफाई होना होगा। आपको बता दें कि यह एप इंडोनेशिया, इटली, मैक्सिको, यूके और अमेरिका में उपलब्ध कराया गया है।

गूगल खरीदेगा आपके लिए मूवी का टिकट

BSNL 99 रुपए में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.