इन ऐप्स की मदद से अपनी फोटो को दिजिए शानदार इफेक्ट्स

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:07:18 PM
इन ऐप्स की मदद से अपनी फोटो को दिजिए शानदार इफेक्ट्स

स्मार्टफोन में कैमरे का फीचर भी एक अनोखा है। जिसनें फोटो लेने की परंपरा में कई बदलाव किए है। फोटो लेनें के साथ ही कई ऐसे एडिटिंग ऐप्स है जो आपकी फोटो को चार चांद लगा देते है। इन ऐप्स की मदद से यूजर फोटो को एक परफेक्ट लुक दे सकता है। तो आइए जानते है आपकी पिक्चर को परफेक्ट लुक देनें के लिए कौनसी ऐप्स है शानदार।  

प्रिज्मा ऐप

फोटो को एक अलग ही लुक्स देनें के लिए इन-दिनो प्रिज्मा ऐप का चलन काफी किया जा रहा है। जिसमें यूजर की फोटो को पोट्रेट लुक दिया जा सकता है। बेहतरीन इफेक्ट के लिए यह ऐप शानदार विकल्प है। फोटो एडिटिंग ऐप पहले iOS के लिए लॉन्च किया गया था। लेकिन इसकी लोकप्रियता के चलते इसे बाकि ऑपरेटिंग सिस्टम पर लाया गया।

इन टेक टिप्स को अपनाकर व्हाट्सएप पर करें 10 से ज्यादा फोटों सेंड

फ्रंटबैक ऐप

कई बार आप सेल्फी लेना चाहते हैं लेकिन सामने का लैंडस्केप मिस नहीं करना चाहते। ऐसे में फ्रंटबैक ऐप आपकी इस समस्या को दूर कर सकती है। इस ऐप के जरिए आप फ्रंट और बैक, दोनों कैमरों से फोटो क्लिक कर सकते हैं। इस ऐप के यूजर आसपास की खूबसूरती को फोटो का हिस्सा बना सकते है।

पिक्स आर्ट-

इस ऐप के जरिए आप अपनी फोटो को एडिट करनें से लेकर इसमें इफेक्ट को भी शामिल कर सकते है। कोलाज, ब्लर जैसे फीचर्स इसमें शामिल है।

पेटीएम से इस तरह करें अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर

यूकैम पर्फेक्ट ऐप

यूकैम पर्फेक्ट ऐप की मदद से यूजर्स कुछ क्लिक्स के जरिए ही अपनी सेल्फी से अनचाहे एलिमेंट्स को दूर कर सकते हैं। वैसे यह ऐप शटर रिलीज बटन क्लिक से पहले ही काफी हद तक फोटो को ऑटोमैटिकली सुधार भी देता है।

कैंडी कैमरा ऐप

फोटो में अच्छे इफेक्ट्स देनें के लिए ये ऐप एक बेहतर विकल्प है। कैंडी कैमरा ऐप के जरिए आप सेल्फी में 100 पिक्टर इफेक्ट और फिल्टर लगा सकते हैं। ब्यूटी फंक्शन, स्किन स्मूदनिंग इफेक्ट इसी का हिस्सा है।

जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा नूबिया Z11 स्मार्टफोन 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इस छोटी सी चीज को रखें घर में, होगी धन की बरसात

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.