इन एप्स की मदद से किफायती होगा आपका आपका होलीडे ट्रिप

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 02:14:05 PM
With the help of these apps, your holiday trip will be economical.
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

टेक डेस्क। छुट्टियों में या फिर न्यू ईयर मनाने के लिए पहले से ही प्लानिंग हो जाती है। इसके लिए टूर एंड ट्रेवल एंजेसी से बात करनी पड़ती है। कई बार हमें पूरी जानकारी नहीं होने के कारण ट्रिप महंगा पड़ जाता है। इसलिए आपको ऐसी एप्स के बारे में बता रहे है जिससे किफायती दाम पर अपना होलीडे पैकेज पा सकते है।

ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन बिक्री के लिए पेटीएम मॉल ने किया रेडटेप के साथ करार

होटल देखो- यह होटल बुक करने की सबसे अच्छी एप है। इसमें आपको देश के करीब 125 शहरों में लगभग 28,000 होटल्स एवं रेस्त्रां की जानकारी मिलेगी।

फेसबुक पर जल्द दिखेगा नापसंद करने वाला बटन

मेकमाइटट्रिप- यह एप आपको ऑनलाइन टिकट की सुविधा देती है। इसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय होलीडे पैकेज, होटल आरक्षण, रेल और बस टिकट भी शामिल हैं।

गोआइबिबो- इसके जरिए आप फ्लाइट बुक करने के साथ ही होटल भी देख सकते है। यह अन्य एप्स के मुकाबले काफी सस्ते में सुविधाएं प्रदान करती है।

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट है ये डुअल कैमरा सेटअप स्मार्टफोन

क्लीयरट्रिप- इस एप की खास बात यह है कि यह भारत और खाड़ी देशों में जाने के लिए फ्लाइट बुकिंग और ट्रेन टिकट, होटल आरक्षण और होलीडे पैकेज देती है। इसके अलावा इस एप की मदद से आप किसी अद्भुत घटनाओं और विशेष पर्यटन स्थलों के बारे में भी पता कर सकते हैं।
BSNL के इस प्लान में मिल रहा है एक साल तक रोजाना 1जीबी डाटा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.