इन स्मार्टफोन में बिना टच किए रिसीव कर सकते है कॉल

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 08:33:39 AM
without touch Call can receive In these smartphones

टेक डेस्क। पहले फीचर फोन में किसी का कॉल आता था तो उसे बटन दबाकर उठाना पड़ता था। उसके बाद स्मार्टफोन आए। इनमें केवल टच करने पर ही  कॉल रिसीव हो जाते है। अब ऐसा शानदार फीचर आया है जिसमें बिना टच किए आप कॉल अटेंड कर सकते है।

कॉल रिसीव करने के लिए न तो किसी बटन को प्रेस करना होगा और न ही टच करना होगा। यह अनोखा फीचर केवल OnePlus स्मार्टफोन खरीदने वालों को ही मिलेगा। दरअसल OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T के बाद अब OnePlus 3T के लिए भी ऑक्सीजन OS का ओपन बीटा अपडेट जारी कर दिया है।

एक्सिस बैंक जल्द लाएगा व्हाट्सऐप से भुगतान की सुविधा

नया ऑक्सीजन अपडेट वन प्लस 3 के 32 वर्जन में और वन प्लस 3T के 23 वर्जन में आएगा। इसके अलावा एक और खास बात यह है कि फोन को हाथ में लेते ही कॉल रिसीव हो जाएगी। इसमें कुछ सिक्योरिटी अपडेट्स भी हैं। OnePlus 3T  के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर और अलर्ट स्लाइडर दिया गया है।

कंप्यूटर की इन 'शॉर्टकर्ट की' से काम करना होगा आसान

5.5 इंच की ऑपटिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। OnePlus 3T फोन 64GB और 128GB इंटरनल मैमोरी वाले दो वेरिएंट हैं। साथ ही 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसमें 3,400mAH की बैटरी, 4 जी एलटीई बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर शामिल हैं।

महिलाएं अपनी सुरक्षा के लिए काम में लें ये एप्स

अगर गर्लफ्रेंड नाराज है और कॉल नहीं उठा रही तो विडियो मैसेज से कहें दिल की बात



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.