अब ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi Mi A2

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 04:51:31 PM
Xiaomi Mi A2 available in open sale

टेक डेस्क। शाओमी ने अगस्त में भारत में Xiaomi Mi A2 को लॉन्च किया था। इस फोन की 2 बार सेल लगाई जा चुकी है। अभी तक इस फोन को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता था। वहीं अब ग्राहक इसे ओपन सेल में भी खरीद पाएंगे। अब आप शाओमी एमआईए2 को कभी भी खरीद सकते हैं। शाओमी की ओपन सेल में फिलहाल एमआई ए2 का  4 जीबी रैम वाला वेरियंट उपलब्ध है। यह फोन गोल्ड, ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा। फोन के साथ एक बैक कवर फ्री में मिलेगा। सेल में फोन के साथ एक बैक कवर फ्री में मिलेगा।  

कीमत और ऑफर- एमआई ए2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपए है, 6 जीबी रैम स्टोरेज वेरियंट की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई हैं। ग्राहकों को इस फोन को खरीदने पर जियो की ओर से 2,200 रुपए का कैशबैक और 4.5TB डाटा मिल रहा है। साथ ही अमेजन कस्टमर को एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेग।

MI A2 के स्पेसिफिकेशन्स- अब बात करते हैं इसमें दिए जाने वाले स्पेशिफिकेशन की। MI A2 में 5.99 इंच फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2160 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है। यह ऐंड्रॉयड वन प्लैटफॉर्म वाला फोन है जो कि ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3010 एमएएच बैटरी दी गई है। यह बैटरी क्विक चार्ज 3.0 टेक्नॉलजी के साथ आएगी। अब आते फोन के कैमरे पर।

इसमें फोटोग्राफी के लिए वर्टिकल डिज़ाइन वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 12+20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। इस फोन के साथ ब्लूटूथ 5.0 मिलेगा। इस फोन में भी एंड्रॉयड वन मिलेगा। मेमोरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 6जीबी रैम के साथ लॉन्च हुआ है। स्मार्टफोन में 64 जीबी और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 एसी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स होंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.