श्याओमी रेडमी 4 एस स्मार्टफोन की 10 लाख यूनिट की बिक्री

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 11:23:08 AM
श्याओमी रेडमी 4 एस स्मार्टफोन की 10 लाख यूनिट की बिक्री

चीन में शुक्रवार को  सिंगल्स डे सेल की शुरुआत हुई। इस सेल में अलीबाबा ने पहले एक घंटे में कुल 5 बिलियन डॉलर (करीब 33,515 करोड़ रुपए) से ज्यादा का कारोबार किया। जो कि पिछले साल, एक घंटे में हुए ट्रांजेक्शन से ज्यादा है।

बात करें आंकड़ों की तो श्याओमी ने भी  सिंगल्स डे सेल में शानदार परफॉर्म किया। श्याओमी के ग्लोबल प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने एक ट्वीट कर दावा किया कि कंपनी से कुल सेल में 1.2 बिलियन (करीब 1,270 करोड़ रुपए) का कारोबार किया। बारा ने यह भी दावा किया कि कंपनी ने पहले 24 घंटे में श्याओमी रेडमी 4ए स्मार्टफोन के 10 लाख यूनिट बचे और यह सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रहा।

 चीनी कंपनी ने मीयूआई फोरम में पोस्ट कर खुलासा कियया कि 23 घंटे और 20 मिनट में 1.25 बिलियन की बिक्री एक बड़ी उपलब्धि है। इस पोस्ट में बताया गया हम पिछले साल के रिकॉर्ड को तोडऩे में कामयाब रहे! अब हमें श्याओमी द्वारा बताने जाने वाले अंतिम आंकड़ों का इंतजार रहेगा।  इस पोस्ट में आगे कहा गया कि श्याओमी ने 17 घंटे और 2 मिनट में 1 बिलियन चीनी युआन की कीमत के डिवाइस बेचे थे। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.