4000 एलईडी डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ शाओमी का सबसे पतला स्मार्ट टीवी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 04:19:25 PM
Xiaomi's thinnest Smart TV Launched in India with 4000 LED display

नई दिल्ली। स्मार्टफोन और सूचना प्रौद्योगिकी वाले उत्पाद बनाने वाली कंपनी शाओमी ने आज भारतीय बाजार में दुनिया का सबसे पतला 4.9 एमएम का 55 इंच फ्रेमलेस स्मार्ट एलईडी टेलीविजन 'एमआई टीवी 4’ लॉच करने की घोषणा की जिसकी कीमत 39,990 रुपए है।

डुअल रियर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ रेडमी नोट 5 प्रो

शाओमी के सह संस्थापक एवं उपाध्यक्ष वान चुआन और शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने आज यहां इस टेलीविजन को लॉच किया। चुआन ने कहा कि पैचवॉल ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्ट टेलीविजन में मालि टी 830 जीपीयू के साथ अमालॉजिक 64 बिट क्वाडकोर प्रोसेसर है। इसमें दो जीबी रैम और आठ जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट है।

जियोफोन में भी काम करेगा फ़ेसबुक एप

इसके साथ ही इंटरनेट पोर्ट के साथ ही डुअल बैंड वाई फाई और ब्लूटुथ भी है। उन्होंने कहा कि पहली बार सबसे पहले इस टेलीविजन को भारतीय बाजार में उतारा गया है। वर्ष 2017 के सीईएस में इसको प्रदर्शित किया गया था। यह 4000 एलईडी डिस्प्ले के साथ एचडीआर10 कंटेंट को भी सपोर्ट करता है। इसमें डुअल स्पीकर है।

कॅरियर बनाने में मददगार डिजिटल पेशेवर सोशल नेटवर्क

चुआन ने कहा कि इसमें पहली बार पैचवॉल टेलीविजन ऑपरेटिग सिस्टम का उपयोग किया गया है जिससे किसी भी चैनल को देखने के लिए बार बार रिमोट का उपयोग नहीं करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि यह टेलीविजन 12 भारतीय भाषाओं सहित 13 भाषाओं को सपोर्ट करता है।

इस टेलीविजन पर कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए 15 कंटेंट प्रदाताओं से भी करार किया गया है जिस पर पांच लाख घंटे से अधिक के कंटेंट उपलब्ध है जिनमें से 80 फीसदी निशुल्क है। जैन ने कहा कि यह टेलीविजन 22 फरवरी से एमआई की बेवसाइटों के साथ ही ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा। बाद में इसे रिटेल नेटवर्क पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। एजेंसी

VALENTINE'S DAY 2018: आज डूडल पर प्यार भरा दिन, लव बर्ड्स के जरिए गूगल सेलिब्रेट कर रहा वेलेंटाइन

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.