Xiaomi जल्द ही लांच करेगी अपना गेमिंग Black Shark 2 स्मार्टफोन, इस दिन होगा लांच

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 12:25:00 PM
Xiaomi will launch its gaming Black Shark 2 smartphone soon, launch this day

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। शाओमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपना नया एक गेमिंग स्मार्टफोन को लांच करेगी। यदि खबरों की माने तो शाओमी का अगला गेमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Black Shark 2 है। जो कि 18 मार्च को लांच होगा। यह गेमिंग स्मार्टफोन चीन में लांच होगा। बता दें कि शाओमी इसे पिछले साल लांच किए Xiaomi Black Shark की सफलता के बाद लांच कर रही है। वहीं इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैड्रैगन 855 का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 12 जीबी रैम के साथ लांच किया जा सकता है। 


गौरतलब है कि यह गेमिंग स्मार्टफोन लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए फास्ट चार्जिंग स्पोट दिया जाएगा। एक खबर के अनुसार इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 9.0 पाई आपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। 


लेकिन अभी इस बारे में पता नहीं लग पाया है कि यह स्मार्टफोन भारत में कब लांच किया जा सकता है। क्योंकि पहले यह चीन में लांच होगा। इसके बाद यूरोप में लांच किया जाएगा। 

इसके अलावा कंपनी  रेडमी 7 स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। यह एक लो बजट का स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 दे सकती है। हालांकि इस स्मार्टफोन को TENAA लिस्टिंग पर भी देखा गया है। एक खबर के अनुसार इस स्मार्टफोन में कंपनी आक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दे सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में Kryo 250 CPU भी दिया जा सकता है। जो कि एंड्ररो 506 जीपीयू के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन एक्स9 एलटीई मॉडल दिया गया है। इस मॉडल एलटीई सपोर्ट के साथ आता है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.