वनप्लस 7 में आपको नहीं मिलेगा यह फीचर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 03:02:37 PM
You will not find this feature in OnePlus 7, knowing you will be too surprised

इंटरनेट डेस्क। Oneplus अपना नया स्मार्टफोन Oneplus 7 को लांच करने वाला है। इस स्मार्टफोन में आपको वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी। Oneplus के सीईओ पेटे लाउ ने बताया कि वायरलेस चार्जिंग अभी भी नवजात टेक्नोलॉजी है। इसके साथ ही ये उनके अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में नहीं होगी। इसका अर्थ है कि Oneplus 7 में वायरलेस चार्जिंग सिस्टम नहीं देखने को मिलेंगी। वनप्लस के सीईओ ने इस बात पुष्टि सीनेट से बातचीत के दौरान की है। 


वनप्लस के सीईओ ने कहा कि Oneplus की चार्जिंग एक बेहतरीन टेक्नोलॉजी है। वायरलेस चार्जिंग अभी बहुत प्रारंभिक स्टेट में है। दरअसल, Oneplus ने अपने मिड रेंज प्रीमियर स्मार्टफोन में दस्तक दी है। इसके साथ ही कंपीन मिड रेंज सेगमेंट में प्रीमियम फीचर वाले स्मार्टफोन पेश करती है। हालांकि एप्पल आईफोन 8 सीरीज के लांच होने के बाद वायरलेस चार्जिंग की चर्चा बढ़ गई थी। 

इसके बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि Oneplus इस फीचर को अपने स्मार्टफोन में भी ला सकता है। लेकिन कंपनी के सीईओ के अनुसार वायरलेस चार्जिंग पर काम चल रहा है। जिससे की ये बिना गर्म हुए फोन को चार्ज कर सके। हालांकि कंपनी के सीईओ ने इस बात की जानकारी नहीं दी कि यह फीचर कब तक स्मार्टफोन में आ सकता है। 


गौरतलब है कि वनप्लस अपने इस स्मार्टफोन में अपना क्विक चार्जिंग स्पोर्ट करता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस बात की पुष्टि भी की है कि उसके अगले स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा। लेकिन वहीं वनप्लस 7 की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.