जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा नूबिया Z11 स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 11:03:42 AM
जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा नूबिया Z11 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नूबिया जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन नूबिया Z11 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करनें वाली है। गौरतलब है कि कंपनी नें इसे पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया है। अब कंपनी की योजना इसे भारत में पेश करनें की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स के साथ अगले महिनें भारत में पेश कर सकती है।

इसका एक वेरिएंट 4जीबी रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

पेटीएम से इस तरह करें अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ दी जा रही है। साथ ही ये गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है। इसके अलावा फ़ोन में 2.15GHz का क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करता है।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

20 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ जल्द पेश हो सकता है एचटीसी डिजायर 10 प्रो स्मार्टफोन

इसके अलावा इसमें 3000एमएएच क्षमता की बैटरी दी जा रहा है। जो क्वालकॉमक्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आ रही है। साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

इन तरीकों से करें अपनें एसएमएस को हमेशा के लिए सेव

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.