जियो यूजर्स को बड़ा झटका, जियो टीवी एप पर अब नहीं दिखेंगे Zee के चैनल्स

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 08:53:07 AM
 Zee's channels will no longer be seen on the Jio TV app

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। रिलायंस जिओ ने अपने यूजर्स को जहां जियो टीवी के जरिए हजारों चैनल की सुविधा दे रखी थी वहीं कुछ दिनों से दर्शकों को ZEE के चैनल नहीं दिखाए जा रहे है। इससे दर्शकों को निराशा हाथ लग रही है। जब भी वे ZEE के चैनल चलाने की कोशिश करते है तो वहां This channel is not available लिखा हुआ दिखाई देता है। पिछले 4-5 दिनों से यह परेशानी दर्शकों को उठानी पड़ रही है। तो आपको बता दें कि अब जियो टीवी पर ZEE इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज को कोई भी कंटेंट नहीं देख पाएंगे। रिलायंस जियो से यह सुविधा हटा दी गई है।

ZEE मैनेजमेंट ने 6 अगस्त को रिलायंस जिओ डिजिटल सर्विसेस के प्लेटफॉर्म से अपने सारे कंटेंट हटा लिए है। अब जिओ टीवी पर Zee न्यूज, Zee टीवी, Zee सिनेमा और Zee मराठी सहित सारे 35 लाइव टीवी चैनल्स का प्रसारण नहीं किया जा रहा है। ZEE के चैनल बंद होने के पीछे जो कारण माना जा रहा है वो दोनों कंपनियों के बीच प्राइस एग्रीमेंट का फेल होना बताया जा रहा है। ZEE इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज ने अपने सारे कंटेंट जियो के प्लेटफॉर्म से हटा लिए हैं। इसमें 35 लाइव टीवी चैनल्स सहित दो लाख घंटों से अधिक का वीडियो ऑन डिमांड कंटेंट है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जियो और ZEE के बीच 2016 में समझौता हुआ था कि ZEE जियो टीवी एप पर डिजिटल कंटेंट उपलब्ध कराएगा। साथ ही पिछले 7 दिन के एपिसोड भी दर्शकों के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके आगे ZEE और बेहतर डील चाहती थी जो कि जियो पूरी नहीं कर पाई। इसी के चलते ZEE यह मल्टी ईयर डील रद्द कर दी।

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस बुक 2 और सर्फेस लैपटॉप भारतीय बाज़ार में लॉन्च, कीमत 86,999 रुपए से लेकर 2,95,999 रुपए तक

बीएसएनएल ने 15 अगस्त पर पेश किया फ्रीडम ऑफर, 9 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.