ZTE Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन की कल टेक जगत में होगी एंट्री

Samachar Jagat | Friday, 19 Jan 2018 05:00:32 PM
ZTE Axon M will enter in the telecom world tomorrow

टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE कल ऐसा फोन लॉन्च करने वाली है जो फोल्ड हो सकता है। इसका मतलब आप इस फोन को आसानी से जींस की पॉकेट में रखकर जमीन पर बैठ सकते है और झुक सकते है। यह फोन आपकी पोजिशन के अनुसार शेप ले लेगा। इस स्मार्टफोन का नाम Axon M  है। इसे पहले चीन में लॉन्कोच किया जाएगा। 

इन स्मार्टफोन में है फेस अनलॉक फीचर, चेहरा पहचानकर खुलेंगे फोन

फोल्डेबल स्मार्टफोन ZTE Axon M पहले से ही MyZTE.com और JD.com के माध्यम से पहले से ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा यह  ऑफलाइन मार्केट में टेलीकॉम स्टोर्स पर भी खरीदा जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 725 डॉलर है।
 
इन स्मार्टफोन में है फेस अनलॉक फीचर, चेहरा पहचानकर खुलेंगे फोन

फीचर्स- फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की स्क्रीन दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,180एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 821 प्रोसैसर दिया गया है। साथ ही Axon M में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटर्नल स्टोरेज के लिए दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें  20-मेगापिक्सल का f/1.8 कैमरा दिया गया है, जो कि दोनों फ्रंट और रियर कैमरा का काम करता है। 

iphone यूजर को वॉटएप चैट बॉक्स में ही दिखेंगे यूट्यूब वीडियो

नकली नोटों की पहचान करेगी यह एप, विश्व की सभी मुद्रा की कर सकेंगे जांच



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.