जम्मू कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए चिनाब घाटी में बाइक रैली

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 12:57:04 PM
Bike rally in Chenab Valley to promote tourism in Jammu and Kashmir

भद्रवाह। देश के विभिन्न हिस्सों से यहां पहुंचे 48 उत्साही बाइक चालकों ने बुधवार को एक बाइक रैली निकाली ।  इस रैली का आयोजन जम्मू कश्मीर की चेनाब घाटी में पर्यटन को बढ़ावा देने के प्रयास के तहत अधिकारियों ने किया । पर्यटन अधिकारी जहीर - उद - दीन नाइक ने टीआरसी डांडी से इस रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया । 

Bigg Boss 12: पहली बार ये सदस्य बना घर का कैप्टन, विकास, शिल्पा के बाद इन कंटेस्टेंट्स की हुई एंट्री

डोडा जिले के छत्तर गाल्ला दर्रे से होकर भद्रवाह में विभिन्न बाजारों और ग्रामीण इलाकों से होते हुए बाइकर किश्तवाड़ जिले के लिए आगे बढ़े और बृहस्पतिवार को गुलाब गढ़ के रास्ते पड्डर घाटी में पहुंचे । इस बाइक रैली में तीन महिला बाइकर ने भी हिस्सा लिया। 

सत्यजीत रे की फिल्म 'पथेर पांचाली' बीबीसी की 100 सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्मों की सूची में हुई शामिल

नाइक ने कहा, चेनाब घाटी में पर्यटन खास कर रोमांचक पर्यटन के लिहाज से काफी संभावनाएं हैं । इस रैली का आयोजन संभावित पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए घाटी के अनछुए इलाकों को दिखाने और क्षेत्र में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया था । उन्होंने कहा कि पर्यटन विभाग भद्रवाह को रोमांचक पर्यटन के केंद्र के तौर पर विकसित करने की कोशिश कर रहा है । -एजेंसी

Good News: सलमान, आमिर और रानी के बाद अब शाहरुख खान मचाएंगे चीन में धमाल

‘महिलाओं पर केंद्रित फिल्म’ शब्द का तब तक इस्तेमाल होगा जब तक ऐसी फिल्में आम न हो जाएं: ऋचा चड्ढा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.