इन जगहों पर जाकर लोग हो जाते हैं गायब

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 11:13:21 AM
People disappear after visiting these places

इंटरनेट डेस्क। दुनिया के कुछ स्थान जितने खूबसूरत हैं उतने ही ज्यादा डरावने भी हैं। हम आपको ऐसी ही कुछ खास जगहों के बारे में बता रहे हैं जो देखने में तो बहुत खूबसूरत हैं ही साथ ही ये बेहद खतरनाक भी हैं। ये माना जाता है कि यहां आकर लोग गायब हो जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं ऐसी रहस्यमयी जगहों के बारे में ......

शास्त्रों के अनुसार, इन जगहों पर होता है भूतों का डेरा

वेरमोंट :-

वेरमोंट की इस जगह को भी सबसे खतरनाक जगहों में से एक माना जाता है। 1945 से 1950 के बीच यहां पर 5 लोगों को देखा गया था। इस जगह से 18 साल की एक लड़की गायब हुई थी। उसके बाद और भी लोग इस जगह से गायब हुए थे लेकिन किसी के बारे में भी कभी कुछ पता नहीं चल पाया। कनाडा और ब्रिटिश कोलंबिया हाइवे से बहुत लोगों के गायब होने की खबरें आती हैं। इस हाईवे से एक साथ 18 महिलाएं घायब हो चुकी हैं। गायब महिलाओं का शव बहुत समय बाद एक सुनसान जगह पर पाए गए थे। उसके बाद गायब हुए लोगों के बारे में आज तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

64 कलाओं में पारंगत थे श्रीकृष्ण, क्या आप जानते हैं इनके बारे में....

बरमुडा ट्रॉएंगल :-

बरमुडा ट्रॉएंगल सबसे खतरनाक जगहों में से एक है। इस जगह में आने वाले जहाजों को फिर कभी नहीं देखा गया। यहां पर 5 दिसंबर 1945 को यूएस नेवी के कुछ अफसर अपनी रूटीन ट्रेनिंग के दौरान गायब हो गए थे। इस फ्लाइट को चार्ल्स टेलर उड़ा रहे थे जो लगातार रेडियो के संपर्क में थे। इसके बाद अचानक से संपर्क टूटा और फ्लाइट गायब हो गई। इसके बाद खोजबीन करने आए दूसरे विमान भी इसका पता नहीं लगा पाए। 

READ MORE......

जो व्यक्ति 16 वर्षों तक करता है ये व्रत, वह किसी भी जन्म में नहीं बनता निर्धन

इस राक्षस की वजह से यहां पर मिलता है पितरों को मोक्ष

शास्त्रों के अनुसार इन कामों को करने से घटती है उम्र

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.