सुबह की सैर के लिए बहुत खास हैं ये स्थान

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 08:44:02 AM
These are very special place for morning walk

सुबह-सुबह ठंडी और ताजी हवा का सेवन करना सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। ना सिर्फ बुजुर्गां के लिए बल्कि हर उम्र के लोगों के लिए सुबह टहलना बहुत ही अच्छा होता है। हम आपको उन खास जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुबह घूमने के हिसाब से बेहतर हैं अगर आप इन जगहों पर घूमने के लिए जा रहे हैं तो यहां एक बार सुबह की सैर पर जरूर जाएं।

क्या देखा है आपने नर्क का दरवाजा

लॉ कॅालेज रोड- पुणे :-

अगर आप पुणे घूमने जा रहे हैं तो यहां आकर आप अपने दिन की अच्छी शुरूआत लॉ कॉलेज रोड पर टहल कर करें। यहां की सुबह की सैर बहुत ही खास है। चारों ओर सफाई के कारण यहां घूमना सभी को अच्छा लगता है।

लोधी गार्डन की सैर- दिल्ली :-

टहलने के शौकीन लोगों के लिए दिल्ली का लोधी गार्डन जन्नत है। यह गार्डन बहुत ही बड़ा है जिसके कारण लोग यहां वॉकिंग, योगा, मेडिटेशन आराम से कर पाते हैं। आपको यहां हर वर्ग के लोग दिख जाएंगे। यह गार्डन बड़ा होने के साथ-साथ साफ सुथरा भी बहुत है।

ये रेलवे स्टेशन पड़े हैं वीरान, जानिए क्यों नहीं आता कोई पेसेंजर

कब्बन पार्क-बैंगलुरू :-

बैंगलुरू यह पार्क बहुत ही साफ-सुथरा है और इसके अंदर आपको खाने का कुछ भी सामान ले जाना हो तो आराम से ले जा सकते हैं। यह पार्क इतना सुंदर है कि आप तरह-तरह के फोटो भी ले सकते हैं। यह बहुत ही अच्छी जगह है जहां आप अपने दोस्तों और फैमिली के साथ समय बीता सकते हैं।

मरीन ड्राइव- मुंबई :-

मुंबई की यह जगह आपको बॅालीवुड फिल्मों ज्यादातर देखने को मिलेगी। यह जगह बॉलीवुड के रोमांटिक शूटिंग प्वाइंट में से एक है। यहां बहुत सारे फेमस बॉलीवुड स्टार भी रहते हैं जैसे- शाहरूख, सलमान। आप यहां सुबह की खूबसूरती का मजा उठाने जा सकते हैं।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

विवाह में हो रही है देरी तो 5 बुधवार करें ये उपाय

उबलते दूध का उफान आपकी जिंदगी में ला सकता है तूफान

अगर आपकी कुंडली में है ये योग तो आप हैं बहुत खास

 

 



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.