भारत के टॉप मोस्ट हॉन्टेड प्लेस की लिस्ट में शामिल है ये जगह

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:49:30 PM
Top on the list of Most Haunted Place is the place

भारत में ऐसी बहुत सारी जगह हैं जहां पर भूतों ने अपना ढेरा लगाया हुआ है। लेकिन यहां हम आपको सबसे ज्यादा खतरनाक भूतिया जगह के बारे में बता रहे हैं जहां जाकर आपको एक अलग ही अनुभव होगा। कुर्शियांग, पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में स्थित एक हिल स्टेशन है।

बिहार के पांच प्रमुख पर्यटन स्थल

कुर्शियांग से लगती डाउ हिल से एक मिस्ट्री जुडी हुई है जो इसे भारत के टॉप मोस्ट हॉन्टेड प्लेस की लिस्ट में शामिल करती है। डाउ हिल के जंगलों में बड़ी संख्या में आत्म हत्याएं हुई है। इस जंगल में इधर उधर इंसानो की हड्डियां दिखाई दे जाना आम बात है। इसलिए यहां के वातावरण में अजीब सी सिरहन और दर महसूस किया जाता है।

श्रीनगर जाएं तो इन जगहों पर जाना ना भूलें

इसके अलावा यहाँ के स्थानीय लोगो का कहना है कि दिसंबर से मार्च तक की छुट्टियों के दौरान उन्हें विक्टोरिया बॉयज स्कूल में पैरों कि आहट सुनाई देती है। एक लकड़हारे का तो यहां तक कहना है की उसने जंगल में एक युवा लड़के की सर कटी लाश को चलते हुए देखा है जो की कुछ दूर जाकर पेड़ों में गायब हो गई।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

सूर्यपुत्र होने के बाद भी कर्ण को क्यों कहा जाता है सूतपुत्र

श्रीमद्भागवत पुराण में कलयुग के बारे में की गई है ये भविष्यवाणी

लक्ष्मण ने सीता के बारे में ऐसा क्या कहा कि राम रोने लगे

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.