वंडर सीमेंट की डीलरशिप लेने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा: प्रेम शाह

Samachar Jagat | Friday, 11 Aug 2017 05:16:43 PM
After taking the Wonder cement dealership Never seen behind: Prem Shah

प्रेम शाह जोधपुर (राजस्थान) में वंडर सीमेंट डीलरशिप चला रहे हैं, वंडर सीमेंट कंपनी की स्थापना 2012 में हुई थी। सबसे पहले अपने जिले में ब्रांड के विपणन अधिकारी द्वारा पेश किया, उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यहीं नहीं वे वंडर सीमेंट के साथ एसोसिएट होने को परफेक्ट शुरुआत कहते हैं।


loading...

वेंडर सीमेंट के बारे में प्रेम को सबसे ज्यादा पसंद है, उनका काम करने का तरीका है। प्रेम कहते है कि वह हमेशा अधिक काम करने और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित होते है। उन्हें विश्वास है कि कंपनी और डीलरशिप दोनों की गारंटी है।

एक सीमेंट डीलरशिप शुरू करने से पहले, प्रेम एक योग्य सीए थे. और एक कोयला कारोबार चलाया करते थे। उन्होंने जब वंडर सीमेंट की शुरुआत की तो उन्होनें निश्चय किया कि वे बाकी सारे काम छोड़कर इस कारोबार को अपना पूरा समय देंगे। वह कहते हैं कि अब तक बनाए गए निर्णयों में से यह निर्णय उनका सबसे बेहतरीन निर्णय निकला।

उन्ह वंडर सीमेंट में अपने समय के दौरान उन्होंने कई दोस्त बनाए। प्रेम मानते है कि डीलर पूरे देश में होने के बाद भी में अपने परिवार के साथ छुट्टियों मनानें कें लिए जाता हूं। और न केवल वह अपने परिवार को उनके साथ ले जाता है, बल्कि उन शहरों में अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए भी जाता है। वे खुद को एक महत्वाकांक्षी और कड़ी मेहनत वाला व्यवसायी मानते हैं। जीवन में उनका दर्शन हमेशा आगे दिखना है और कभी भी पीछे नहीं देखना है। वह वेंडर सीमेंट के साथ अपनी यात्रा की तुलना करता है। डीलरशिप लेने के बाद वह कहते हैं कि वह केवल आगे देखते हैं।

Click here for more stories



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.