वंडर सीमेंट की डीलरशिप से मिली आगे बढ़ने की प्रेरणाः परमेंद्र अग्रवाल

Samachar Jagat | Friday, 11 Aug 2017 07:08:58 PM
Inspiration to move ahead with Wonder Cement dealership Paramendra Agrawal

परमेंद्र अग्रवाल ने वैसे तो अपनी पढ़ाई के बाद से ही करवली आगरा में व्यवसाय शुरू कर दिया था और वो सीमेंट के बिजनेस से ही जुडे़ हुए थे, लेकिन जब उन्होंने 2012 में आर के मार्बल द्वार शुरू किए गए वंडर सीमेंट की उपलब्धियों के बारे में सुना तो उन्होंने अपने व्यवसाय में वृद्धि पाने के लिए वंडर सीमेंट की डीलरशिप ले ली। 


loading...

जब कंपनी के बारे में परमेंद्र से पूछा गया तो उन्होंने कहा की आर के मार्बल दुनिया में सबसे अच्छा कैसे है तो उनका कहना था कि वो एक अच्छी सीमेंट बनाने वाली कंपनी है और उस सीमेंट का नाम हैै वंडर सीमेंट।

परमेंद्र पिछले पांच वर्षों से उत्तर प्रदेश में वंडर सीमेंट के विक्रेता हैं। वो हमेशा चुनौती को स्वीकार करते है और सबसे अच्छा करने की कोशिश करते हैं, उनका कहना है कि वह कंपनी के विपरीत अपने सहयोगियों की कड़ी मेहनत को पुरस्कृत करते हैं और वे वास्तव में कंपनी की सराहना करते हैं।

परमेंद्र का कहना है कि उन्होंने एमएससी की है और आगे वो सिविल इंजीनियर बनना चाहते थे, लेकिन अपने दो भाईयों द्वारा अलग-अलग कॅरियर के रास्ते चुनने के कारण उन्होंने अपने पिता के साथ परिवार के व्यवसाय को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

परमेंद्र के अनुसार, उनकों अपने परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और वे संगीत सुनना बहुत पसंद करते हैं। जिस समय वो भावुक होते है खासकर ए.आर.रहमान के गाने सुनते है। 

Click here for more stories



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.