वंडर सीमेंट की डीलरशिप ने पहुंचाया नई उंचाईयों परः अजय कुमार

Samachar Jagat | Friday, 11 Aug 2017 05:31:23 PM
Wonder cement dealership delivered on new heights: Ajay Kumar

अजय कुमार गुप्ता ने पहली बार वंडर सीमेंट के बारे में दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार से सुना था , कंपनी के तेजी से बढ़ते हुए विकास को देखते हुए अजय ने अपनी डीलरशिप डेढ़ साल पहले रुद्रपुर (उत्तराखंड) में शुरू की थी। 

इस बारे में अजय कुमार से पूछा गया कि क्या उत्तराखंड में लोगों को वंडर सीमेंट के बारे में पता है, तो उनका जवाब था कि वंडर सीमेंट की गुणवत्ता के साथ, हर कोई इसके बारे में जानता है।

अजय ने जब अपनी पढ़ाई पूरी की तो उन्होंने सरकारी नौकरी में जाने का सोचा। हालांकि इससे पहले की वो नौकरी करते उन्होंने एक हार्डवेयर का व्यवसाय शुरू कर दिया। इसके कुछ दिनों बाद अजय ने वंडर सीमेंट की डीलरशिप ले ली और अपना व्यवसाय नए सिरे शुरू किया।

इसके बाद अजय ने सफलता की वो सीढी चढ़ना शुरू किया वो पीछे मुड़कर नहीं देखे। अजय का कहना है की उनका घर उनकी दुकान से थोड़ी ही दूरी पर जिसके चलते वो अपना पूरा समय अपने व्यवसाय और परिवार को दे पा रहे है। अजय अपनी दो बेटियों और और अपनी पत्नी के साथ रह रहे है। उनका कहना है की वो अपने परिवार को बहुत महत्वपूर्ण समझते है और जितना हो सकता है उनके लिए करते है। 

जब अजय से पूछा गया कि कोई नौजवान अगर नौकरी की तलाश में हैं, तो आप उन्हें क्या सलाह देंगे, उन्होने जवाब दिया मेरा तो यही सुझाव होगा की वे वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप ले और अपना व्यवसाय शुरू करें।

Click here for more stories



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.