वंडर सीमेंट के प्रोडक्ट की गुणवत्ता अन्य प्रतिद्वंदियों से बेहतर : करणी सिंह

Samachar Jagat | Friday, 05 May 2017 11:19:14 AM
Wonder cement product quality better than other rivals: Karani Singh

वंडर सीमेंट परिवार के साथ जुडऩा एक अनोखा अनुभव है। क्योंकि इसमें प्रत्येक डीलर को एक परिवार के सदस्य होने जैसा अनुभव होता है। कुछ ऐसे ही अनुभव शेयर कर रहे है वंडर सीमेंट के डीलर करणी सिंह। आइएं जानते हैं इनकी कहानी: 

राजस्थान के बीकानेर जिले में रहने वाले करणी सिंह एक पूर्व फौजी के बेटे है। उन्होंने अपने पिता की सेवानिवृत्ति के बाद वंडर सीमेंट के साथ डीलरशिप की थी और पिछले तीन सालों से इसके साथ जुड़े हुए है। वो जानते थे कि वंडर सीमेंट आर के मार्बल समूह का एक हिस्सा है। करनी सिंह का मानना है कि वंडर सीमेंट के प्रोडेक्स वास्तव में स्पेशल है।

वे वंडर सीमेंट की एक अच्छे खाने में स्पेशल मसाले के तौर पर तुलना करते हैं। करनी सिंह बताते है कि वो वंडर सीमेंट परिवार के साथ पिछले तीन सालों से जुड़े हुए हैं और उनका विश्वास है कि वंडर सीमेंट के प्रोडेक्ट की गुणवत्ता बाजार में मौजूद उनके प्रतिद्वंदियों से अधिक है। उन्होंने बताया कि वंडर सीमेंट के साथ एब बड़ा आकर्षण था सात।

जब वंडर सीमेंट की बीकानेर टीम जीती तो ये मेरे लिए एक प्लस पॉइंट था। मैं स्वमं इस टूर्नामेंट का एक प्रशंसक था, इस टूर्नामेंट में कुछ टीमों के अलावा एक महिला टीम भी जीत में शामिल थी। करणी सिंह क्रिकेट और हैंडबॉल के बड़े प्रशंसक है। जब वो काम नहीं कर रहे होते तो उस समय में अपने पसंदीदा खेल खेलते और इंटरनेट सर्फिंग करते है। जब उनसे ये पूछा गया कि आप अपने आप से अपनी तुलना करों, तो उनका कहना था कि वह एक साधारण व्यक्ति है।

Click here for more stories



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.