36 लाख रुपए इस तकिये के बारे में जानकर रह जायेंगे हैरान

Samachar Jagat | Saturday, 02 Dec 2017 02:23:31 PM
36 lakhs will be surprised to know about this pillow

इंटरनेट डेस्क। आजतक आप रुई के तकिया या कपड़ो के तकिये देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको ऐसे तकिये के बारें में बताने को जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। यह दुनिया का सबसे महंगा तकिया है। जिसकी कीमत लाखों में है। 

इस मंदिर में भगवान की नहीं है नर्क यातनाओं की मूर्ति

दरअसल, नीदरलैंड के फीजीओ थैरेपिस्ट ‘थीम्स वेंडर हिल्स’ ने 15 सालों की कड़ी मेहनत और रिसर्च के बाद इस तकिये को बनाया है। इसकी कीमत 57,000 डॉलर यानी करीब 36 लाख रुपए हैं। इसे मल्बरी सिल्क, मिस्त्र के कॉटन और 24 कैरट गोल्ड फैब्रिक से बनाया गया है। इस तकिये में नीलम, सोने और हीरे से लगे हुए है। इसमें लगा फोम रोबोटिक मिलिंग मशीन का है। 

बर्थमार्क को बनाया ख़ूबसूरती का हिस्सा और बन गई मॉडल

आपको बता दे की इसकी जिप में 4 हीरे और एक नीलम लगा है। इसे एक मशहूर इंटरनेशनल ब्रैंड के बॉक्स में रखा गया है। इस तकिये को दुबई के ट्रेड सेंटर में होने वाले ‘इंडेक्स डिजाइन सीरीज’ में 22 मई से 25 मई के बीच डिस्प्ले किया जाएगा। 

इस आदमी के पेट से निकला 263 सिक्कों सहित कुल 5 किलो लोहा

इसके अलावा बेहद आराम दायक और साथ ही नींद न आने वाली समस्या से भी पीछा छूट जायेगा। हिल्स का दावा है कि, इसके इस्तेमाल से मरीज की नींद संबंधी बीमारियां दूर हो जाएंगी। 

sourse google 

और यहां गधे-घोड़ों को भी खानी पड़ी जेल की हवा...!

इन छोटे चुंबकीय रोबोट से शरीर के दुरह हिस्सों का भी उपचार कर सकते हैं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.