पत्नी की फोटो देखते ही पति ने मांग लिया तलाक ,आखिर क्यों  

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:34:06 PM
cheater wife

पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने लिया तलाक, या गैरव मर्द के साथ अपनी बीवी को देख कर झल्लाये पति ने किया अपनी बीवी का कत्ल। ऐसी बहुत सी खबरे सुनी और पढ़ी होंगी अपने। लेकिन क्या कभी ऐसी बात सुनी है की, अपनी पत्नी की फोटो देख कर पति ने अपनी पत्नी को तुरंत तलाक दे दिया। आखिर क्यों, ऐसी क्या बात हो गयी थी। ऐसा क्या था उस फोटो में ? आइये जानते है, पूरा सच। 

अनुमान से बहुत पहले ही शुरू हो गई थी देश में चावल की खेती

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखने के बाद ही महिला के पति ने उससे तलाक मांग लिया है। हालांकि इस मामले में पति का नाम तो सामने है लेकिन महिला का नाम क्या है इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। ना ही इस बारे में कोर्इ जानकारी है कि ये किस देश की खबर है। 

हॉस्पिटल घूमने गए ग्रुप के कैमरे में कैद हुआ भूत

कुछ वेबसाइटस के मुताबिक कंपनी के काम से पति को ट्रेवलिंग करनी पड़ती थी। इस कारण से उसे अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता था। उसे हाल ही में प्रमोशन भी मिला था। एक रात को उसने होटल से अपनी पत्नी को कॉल  किया। कर्इ बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने फोन नहीं उठाया। काफी वक्त बाद में पत्नी ने फोन उठाया तो उसने कारण पूछा। जवाब में पत्नी ने कहा कि वह नहा रही थी। पति  ने अपनी पत्नी से एक फोटो भेजने के लिए कहा। पत्नी की फोटो देखकर पति काफी खुश हुआ लेकिन कुछ ही देर में उसकी ये खुशी गायब हो गयी 

फोटो में पति ने कुछ ऐसा देखा , जिसे देखकर वह परेशान हो उठा। आप भी ये फोटो देखकर जान ही गए होंगे कि आखिर क्यों पति अचानक दुखी हो उठा। फोटो में बैड के नीचे एक हाथ नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद पति ने अपने वकील को फोन किया और पत्नी से तलाक दिलाने के लिए कहा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.